Asianet News HindiAsianet News Hindi

450 करोड़ का नुकसान होने के बाद अक्षय कुमार के दिमाग की जली बत्ती, अब पकड़ा सेफ जोन, थामा इनका हाथ

एक के बाद एक लगातार फ्लॉप फिल्में देने के बाद अब अक्षय कुमार ने कुछ और प्लान बनाया है। अब उन्होंने दोबारा अपने जोनर में लौटने का फैसला किया और अपने पसंदीदा डायरेक्टर का हाथ थामा है। बता दें कि उनकी फिल्म राम सेतु रिलीज के लिए तैयार है।

after 3 biggest flop akshay kumar back to his safest zone with priyadarshan to crack box office KPJ
Author
First Published Sep 29, 2022, 3:30 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. बॉलीवुड के खिलाड़ी माने जाने वाले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के लिए ये साल अच्छा नहीं रहा। उनकी लगातार 3 बिग बजट फिल्में बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी। इसके बाद अक्षय ने माइंड गेम खेला और अपनी फिल्म कटपुतली को सिनेमाघरों में रिलीज करने के बजाए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की। इससे उन्हें अच्छा खासा मुनाफा हुआ। अब वे अपनी अपकमिंग फिल्म राम सेतु (Ram Setu) को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। हाल ही में उन्होंने इस फिल्म का टीजर जारी किया था। बता दें कि ये फिल्म दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसी बीच अक्षय को लेकर एक खबर सामने आ रही है कि लगातार फ्लॉप होने करीब 450 करोड़ का नुकसान उठाने के बाद उन्होंने अपने सेफ जोन में लौटने की प्लानिंग की है। कहा जा रहा है कि उन्होंने अपने पसंदीदा डायरेक्टर प्रियदर्शन (Priyadarshan) से फिर हाथ मिला लिया है। 


बॉक्स ऑफिस को क्रेक करने की प्लानिंग
करोड़ों का नुकसान झेलने के बाद अब अक्षय कुमार ने प्रियदर्शन के साथ मिलकर बॉक्स ऑफिस को क्रेक करने प्लान बनाया है। कहा जा रहा है लगातार फ्लॉप फिल्में देने के बाद अब अक्षय अपने कॉमेडी जोन में वापस लौटना चाहते है। पिंकविला को दिए इंटरव्यू में प्रियदर्शन से अक्षय के साथ उनकी फिल्म के बारे में बातचीत की। उन्होंने अक्षय की तारीफ करते हुए कहा कि खिलाड़ी के साथ उनकी फिल्म स्क्रिप्टिंग स्टेज पर है क्योंकि कोविड के कारण इसमें 2 साल की देरी हुई है। उन्होंने कहा कि वर्तमान में बहुत सी चीजें हो रही हैं और जल्द ही पिक्चर साफ हो जाएगी। उन्होंने इंटरव्यू के दौरान कहा कि वे 2004 में आई अपनी कल्ट फिल्म हलचल के सीक्वल की भी योजना बना रहे है। हालांकि, फिल्म के सीक्वल को लेकर अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। बता दें कि फिलहाल वे अपनी साउथ की कुछ फिल्मों में बिजी है।


अक्षय कुमार का वर्कफ्रंट
आपको बता दें कि इस साल आई अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज और रक्षाबंधन तीनों को ही दर्शकों ने सिरे से नकार दिया। इन फिल्मों के फ्लॉप होने से मेकर्स को करोड़ों का नुकसान हुआ। अब अक्षय सभंलकर कदम आगे बढ़ा रहे है। उनकी अपकमिंग फिल्मों के बारे में बात करें तो वे राम सेतु के अलावा गोरखा, कैप्सूल गिल, राउडी राठौर 2, सेल्फी, बड़े मियां छोटे मियां, डबल एक्सएल, ओएमजी 2 जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। 
 

 

ये भी पढ़ें
दादी को खोने के गम में खूब रोई महेश बाबू की बेटी, ये CELEBS पहुंचे एक्टर की मां के अंतिम संस्कार में

पोर्न से लेकर विदेशी STARS तक ने Bigg Boss में दिखाया हुस्न का जलवा, 1 की SEXY अदाओं पर फिदा थे सभी

ऐश्वर्या राय के दुश्मनों की लिस्ट में है दो Ex ब्वॉयफ्रेंड, इन 3 हीरोइनों से भी नहीं बनती बच्चन बहू की

कौन है कम हाईट वाला अब्दू रोजिक, जो आ रहा सलमान खान के BIGG BOSS 16 में मचाने धूम, चौंका देगी नेटवर्थ

बोल्डनेस का तड़का लगाने का फंडा जानती है तारक मेहता की बबिता जी, SEXY लुक से करती है कईयों को घायल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios