मुंबई। सुशांत सिंह राजूपत की मौत के बाद आए दिन सेलेब्स सोशल मीडिया अकाउंट से दूरी बनाते जा रहे हैं। करन जौहर के कई लोगों को अनफॉलो करने और सोनाक्षी सिन्हा के ट्विटर छोड़ने के बाद अब कई लोगों ने सोशल मीडिया अकाउंट डी-एक्टिवेट कर दिया है। शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी के बाद अब हुमा कुरैशी के भाई साकिब सलीम, सलमान के जीजा आयुष शर्मा, और नोटबुक फिल्म के एक्टर जहीर इकबाल ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट डी-एक्टिवेट कर दिए हैं। इतना ही नहीं, हुमा कुरैशी के ब्वॉयफ्रेंड मुदस्सर अजीज ने भी इंस्टाग्राम छोड़ दिया है।

 

साकिब सलीम ने ट्विटर छोड़ने के बाद इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा- ट्विटर, जब हम पहली बार मिले थे तो तुम बहुत लवली थे। भावनाएं और नॉलेज के अलावा कई चीजों को समझने का बड़ा प्लेटफॉर्म थे। लेकिन अब लगता है कि सभी नफरत में खो गए हैं और हर कोई एक-दूसरे पर आरोप लगाने को तैयार है। एक ऐसी जगह जहां लोगों को गाली देना आम बात है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#GoodVibesOnly... Peace Out ✌🏼

A post shared by Zaheer Iqbal (@iamzahero) on Jun 20, 2020 at 7:55am PDT

 

'नोटबुक' के एक्टर जहीर इकबाल ने भी ट्विटर छोड़ दिया है। जहीर ने अपने लास्ट ट्वीट में सिर्फ गुड बाय लिखा है। इसी पोस्ट को उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जहीर को सलमान खान ने ही नोटबुक में मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन के अपोजिट लॉन्च किया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma) on Jun 20, 2020 at 7:48am PDT

 

वहीं 'लवयात्री' से करियर शुरू करने वाले सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा ने भी ट्विटर बंद कर दिया है। उन्होंने लिखा, 280 अक्षर एक इंसान को परिभाषित करने के लिए कम पड़ जाते हैं लेकिन यही 280 अक्षर फेक न्यूज,  नफरत और नेगेटिविटी फैलाने के लिए काफी हैं। इस गंदी मानसिकता वाले झुंड का हिस्सा नहीं बनना... खुदा हाफिज।

 

वहीं, हुमा कुरैशी के ब्वॉयफ्रेंड और फिल्म प्रोड्यूसर मुदस्सर अजीज बहुत पहले ही ट्विटर छोड़ चुके हैं। वे केवल इंस्टाग्राम पर ही थे हालांकि अब उन्होंने इंस्टाग्राम को भी बंद कर दिया है।