Asianet News HindiAsianet News Hindi

Naam AjayDevgn Movie: साइको थ्रिलर मूवी देखने मिलेगी इस महीने, फिल्म को कहां करें रिलीज मेकर्स कश्मकश में

डायरेक्टर अनीज बज्मी और अजय देवगन एक बार फिर साथ में आए है। बता दें कि बज्मी की फिल्म नाम में अजय लीड रोल प्ले कर रहे है, जो इसी साल मई या फिर जुलाई में रिलीज होगी।

ajay devgn anees bazmee film naam set to release in may or july here is detail KPJ
Author
Mumbai, First Published Apr 27, 2022, 3:50 PM IST

मुंबई. बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों एक के बाद एक अपकमिंग फिल्मों की रिलीज डेट रिवील की जा रही है। मेकर्स चाह रहे है कि उनकी फिल्में जल्द से रिलीज हो ताकि दर्शकों का मनोरंजन हो सके। इसी बीच अनीज बज्मी (Anees Bazmee) ने अपनी साइको-एक्शन थ्रिलर फिल्म नाम (Naam) की रिलीज घोषित की है। रिपोर्ट्स की मानें तो अजय देवगन (Ajay Devgn) स्टारर इस फिल्म को मई या फिर जुलाई में रिलीज किया जाएगा। हालांकि, मेकर्स अभी इस बात को लेकर चर्चा कर रहे है कि फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाए या फिर ओटीटी पर। आपको बता दें कि अजय देवगन और अनीज बज्मी की साथ में चौथी फिल्म है। इससे पहले दोनों ने हलचल, प्यार तो होना ही था और दीवानगी में साथ काम किया था। इसमें प्यार तो होना ही था ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी, बाकी फिल्में एवरेज ही रही थी।


नाम एक साइको थ्रिलर मूवी है
आपको बता दें कि अनीज बज्मी की अपकमिंग फिल्म नाम एक साइको थ्रिलर एक्शन फिल्म है। ये फिल्म एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जो अपनी याददाश्त खो देता है और फिर अपनी पहचान खोजने के लिए एक जर्नी पर निकल जाता है। आपको बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग स्विट्जरलैंड और मुंबई में की गई है। आपको बता दें कि इस फिल्म के प्रोड्यूसर अनिल रूंगटा है और इस फिल्म को उनके बैनर रूंगटा एंटरटेनमेंट के तहत रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म को लेकर रूंगटा का कहना है- नाम मेरे लिए रियल में एक खास फिल्म है क्योंकि इसमें दीवानगी, हलचल और प्यार तो होना ही था में साथ काम करने वाली जोड़ी अजय देवगन और अनीज बज्मी है। दोनों की जोड़ी सुपरहिट रही है। अजय के साथ काम करना शानदार रहा। उन्होंने अजय देवगन की तारीफ करते हुए कहा- वो किसी भी किरदार को निभाने के लिए काफी मेहनत करते है। 


रनवे 34 का प्रमोशन
आपको बता दें कि अजय देवगन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म रनवे 34 (Runway 34) के प्रमोशन में बिजी है। ये फिल्म रियल इंसीडेंट पर बनी है। फिल्म की कहानी 2015 में दोहा-कोच्चि जेट एयरवेज की उड़ना से जुड़ी है। फिल्म में दिखाय है कि मौसम में हुई खराबी और धूंध छाने की वजह से पायलट करीब 150 यात्रियों की जान जोखिम में डालकर प्लेन को लैंड करा देता है। इसके बाद उसपर केस चलाया जाता है। फिल्म में काफी थ्रिलर और सस्पेंस भी देखने को मिलेगा। इस फिल्म में अजय के साथ अमिताभ बच्चन, रकुल प्रीत सिंह अगिंरा धर, बोनम ईरानी लीड रोल में है। 29 अप्रैल को रिलीज हो रही इस फिल्म से अजय देवगन बतौर डायरेक्टर डेब्यू कर रहे है। इस फिल्म के प्रोड्यूसर भी अजय खुद ही है। 
 

 

ये भी पढ़ें
जब करन जौहर ने बताया था अपनी जिंदगी का वो खौफनाक सच, मां-बाप से झूठ बोलकर जाते थे एक जगह

पाकिस्तान में घुसकर इस एक्टर ने सरेआम की थी उसकी बेइज्जती, बौखलाए पड़ोसी ने बैन कर दी थी एंट्री

बॉलीवुड के वो 2 जिगरी दोस्त, पहले एक जैसी बीमारी से लड़े और फिर एक ही दिन कहा दुनिया को अलविदा

ट्रम्प के ट्वीट और चुड़ैलों के फीट हमेशा उल्टे होते हैं, भूलभुलैया 2 में सुनने मिलेंगे कुछ ऐसे Dialogues

पेट में बच्चा लिए मौसमी चटर्जी ने शूट किया था रेप सीन, एक डर की वजह से कांप गई थी बुरी तरह

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios