Asianet News HindiAsianet News Hindi

नेपोटिज्म की बहस के बीच आलिया भट्ट की मां ने बंद किया कमेंट सेक्शन, बोलीं- नफरत करने वाले जब..

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में बढ़ती नेपोटिज्म की बहस के बीच महेश भट्‌ट की पत्नी सोनी राजदान ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कमेंट्स सेक्शन ऑफ कर दिया है। सोनी ने इस बात की जानकारी खुद एक पोस्ट के जरिए दी।

Alia Bhatt Mother Soni Razdan locked her comment section after Nepotism KPG
Author
Mumbai, First Published Jul 5, 2020, 2:33 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में बढ़ती नेपोटिज्म की बहस के बीच महेश भट्‌ट की पत्नी सोनी राजदान ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कमेंट्स सेक्शन ऑफ कर दिया है। सोनी ने इस बात की जानकारी खुद एक पोस्ट के जरिए दी। सोनी राजदान ने कमेंट सेक्शन बंद करते हुए कहा कि जब नफरत करने वालों को कोई दूसरा निशाना मिल जाएगा तब वो अपना कमेंट सेक्शन ऑन कर देंगी। 

 

सोनी ने अपनी पोस्ट में धरती की एक जैसी दो तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा, धरती आपके ओपिनियन से पहले और बाद में। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे ये फोटो बहुत पसंद आई। इंस्टाग्राम पर आप लोगों के रिएक्शन और कमेंट्स भी अच्छे लगते थे लेकिन अफसोस है कि मुझे ये बंद करना पड़ रहा है। क्योंकि कुछ वक्त से उस पर गंदे और अपमानजनक कमेंट्स आ रहे थे। 

Mahesh Bhatt and Soni Razdan to participate in Nach Baliye7 ...

सोनी राजदान ने आगे लिखा, जब बकवास कमेंट करने वाले कुछ मूर्खों को नफरत करने के लिए कोई और निशाना मिल जाएगा, तब मैं अपना कमेंट सेक्शन चालू कर दूंगी। आप लोग बस इतना ध्यान रखें कि मैं आप लोगों से प्यार करती हूं और आपका दिया प्यार भी याद करती हूं। 

Alia arrived at Papa's house after leaving everything in the lockdown

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सोनी राजदान की बेटी आलिया भट्ट सबसे ज्यादा नेपोटिज्म के लिए ट्रोल की जा रही हैं। इसके अलावा सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती के कुछ फोटो महेश भट्ट के साथ वायरल हुए थे। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios