मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्हें शनिवार को तबीयत बिगड़ने पर मुंबई के नानावटीअस्पताल में भर्ती कराया गया है। अमिताभ ने ट्वीट में खुद इस बात की जानकारी दी। इससे पहले उन्होंने लिखा था कि उनके परिवार और स्टाफ का भी कोरोना वायरस का टेस्ट किया गया। अमिताभ-अभिषेक की रिपोर्ट के बाद परिवार के बाकी सदस्यों की कोरोना जांच की गई। इसमें जया बच्चन, ऐश्वर्या और आराध्या की रिपोर्ट निगेटिव आई है। 


खुद के कोरोना वायरस पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए अमिताभ बच्चन ने शनिवार रात करीब 11 बजे ट्वीट करते हुए लिखा- "मेरा कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है। अस्पताल में भर्ती किया गया है। अस्पताल अथॉरिटीज को जानकारी दे रही हैं। परिवार और स्टाफ का भी कोरोना वायरस का टेस्ट किया गया है, जिसकी रिपोर्ट का फिलहाल इंतजार किया जा रहा है। पिछले 10 दिनों में जो लोग भी मेरे करीब आए हैं, उनसे गुज़ारिश है कि वो अपनी जांच करा लें। 

Team of Doctors was flown from Mumbai to Jodhpur for Amitabh ...

हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर उनकी फिल्म 'गुलाबो सिताबो' रिलीज हुई है। इसमें उनके साथ आयुष्मान खुराना भी नजर आए थे। अमिताभ बच्चन जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र और झुंड में भी नजर आने वाले हैं। बता दें कि अमिताभ बच्चन इन दिनों अपने मशहूर गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के 12वें एडिशन की तैयारियों में जुटे हुए थे, लेकिन कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद अब देखना है कि वो इस शो को होस्ट करते हैं या नहीं।

Unwell Amitabh Bachchan cancels Sunday Darshan for fans at Jalsa ...

बिग बी की तबीयत को लेकर फिलहाल अस्पताल या उनकी फैमिली की ओर से अब तक कोई ऑफिशियल बयान जारी नहीं किया गया है। वैसे, 77 साल के अमिताभ अक्सर रुटीन चेकअप के लिए अस्पताल जाते रहते हैं। बता दें कि पिछले महीने आमिर खान के घर में काम करने वाले 7 लोगों को कोरोना हो गया था। इनमें आमिर खान के 2 बॉडीगार्ड और कुक भी शामिल थे। इसके बाद आमिर के पूरे परिवार का कोरोना टेस्ट हुआ था। हालांकि सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

Amitabh Bachchan falls ill while shooting doctors rushed from ...

अब तक ये सेलेब्स हुए कोरोना पॉजिटिव :

इससे पहले बोनी कपूर और करन जौहर के स्टाफ मेंबर्स भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। बता दें कि बॉलीवुड सेलेब्स में अब तक कनिका कपूर, किरण कुमार, फिल्ममेकर करीम मोरानी और उनकी दोनों बेटियां जोया और शजा, टीवी एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। हालांकि ये सभी इस बीमारी को हराने में कामयाब रहे हैं।

बिग बी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर मिलते ही बॉलीवुड से भी लोग उनके जल्दी ठीक होने की प्रार्थना करने लगे। रवीना टंडन ने ट्वीट करते हुए लिखा, "आपके जल्द ठीक हो जाने के लिए प्रार्थना करती हूं।" वहीं, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करते हुए लिखा, महानायक श्री अमिताभ बच्चन जी के अस्वस्थ होने का समाचार मिला। ईश्वर आपको शीघ्र स्वस्थ करे और पुन: उसी ऊर्जा के साथ अपने काम में डट जाएं। हम सबकी शुभकामनाएं आपके साथ हैं।