Asianet News HindiAsianet News Hindi

Health Update: अस्पताल में ऐसे गुजरा अमिताभ का दूसरा दिन, डॉक्टर ने बताई ये खास बातें

कोरोना वायरस के चलते नानावटी अस्पताल में भर्ती अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक की हालत स्थिर है। अस्पताल से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, फिलहाल दोनों अलग-अलग आईसोलेशन वार्ड में हैं और क्लिनिकली स्टेबल हैं। 

Amitabh Bachchan Coronavirus Health Update on 2nd Day KPG
Author
Mumbai, First Published Jul 13, 2020, 6:28 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। कोरोना वायरस के चलते नानावटी अस्पताल में भर्ती अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक की हालत स्थिर है। अस्पताल से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, फिलहाल दोनों अलग-अलग आईसोलेशन वार्ड में हैं और क्लिनिकली स्टेबल हैं। उन्हें किसी खास उपचार की जरूरत नहीं है। फिलहाल उन्हें सपोर्टिव थैरेपी दी जा रही है। उनकी नब्ज ठीक चल रही है और भूख भी लग रही है। 

Bollywood goes gaga over Varun Dhawan - Banita Sandhu's October

नानावटी हॉस्पिटल के क्रिटिकल केयर सर्विस हेड डॉ. अब्दुल अहमद अंसारी के मुताबिक, जब से अमिताभ में कोरोना वायरस के लक्षण सामने आए हैं, तब से यह पांचवां दिन होगा। ज्यादातर मरीजों में कोरोना का असर 10वें या 12वें दिन के आसपास दिखता है। हालांकि सभी के साथ ऐसा ही हो, ये जरूरी नहीं है। कई बार हल्के लक्षण ही नजर आते हैं।

वहीं, एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक, अमिताभ के फेफड़ों में कफ जमा हो गया था, जो अब काफी कम हो गया है। उनका ऑक्सीजन लेवल भी सामान्य है। अमिताभ को उनके कमजोर फेफड़ों और मेडिकल हिस्ट्री को देखते हुए ही ट्रीटमेंट दिया जा रहा था। इस बात का भी ध्यान रखा जा रहा है कि इलाज का कोई साइड इफेक्ट उनके फेफड़ों पर न पड़े। 

Amitabh Bachchan scores 30 million Twitter followers | People News ...

हॉस्पिटल से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, दोनों को रात में वही खाना दिया गया, जो बाकी कोरोना मरीजों को दिया जा रहा है। डॉ. अब्दुल समद अंसारी की निगरानी में दोनों के सभी टेस्ट और जरूरी चेकअप करवाए जा रहे हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios