Asianet News HindiAsianet News Hindi

9 दिन बाद अमिताभ बच्चन ने दी कोरोना को मात, निगेटिव रिपोर्ट आई, काम पर लौटे 79 साल के Big B

79 साल के अमिताभ बच्चन ने आखिरकार कोरोना को मात दे दी है। बीती रात उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई और अब वो काम पर वापस लौट रहे है। उन्होंने ब्लॉग के जरिए अपने ठीक होने की जानकारी फैन्स के साथ शेयर की।
 

amitabh bachchan tests negative for covid 19 back to work again KPJ
Author
First Published Sep 1, 2022, 1:14 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जो 24 अगस्त को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, अब ठीक हो गए है। बिग बी ने करीब 9 दिन में कोरोना को मात दी और अब उनकी रिपोर्ट्स निगेटिव आई है। बता दें कि 79 साल के बिग बी दोबारा काम पर लौट आए है। बिग बी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आगे की जानकारी ब्लॉग के जरिए दी। उन्होंने लिखा- काम पर वापस, आपकी प्रार्थना और दुआओं के बाद बीती रात रिपोर्ट निगेटिव आई। 9 दिन का आइसोलेशन अब खत्म.. 7 दिन जरूरी थे। उन्होंने अपने फैन्स को भी धन्यवाद दिया, जिन्हें वह अपने परिवार की तरह मानते है। उन्होंने कहा- सभी के लिए हमेशा की तरह मेरा प्यार.. आप दयालु और चिंतित हैं.. परिवार इतना देखभाल से भरा है... मैं सिर्फ हाथ जोड़कर आपका धन्यवाद कर सकता हूं। बता दें कि बिग बी इन दिनों टीवी का मोस्ट पॉपुलर गेम शो कौन बनेगा करोड़पति का 14वां सीजन होस्ट कर रहे हैं।


बच्चन परिवार को हुआ था कोरोना
आपको बता दें कि कोरोना की पहली लहर के दौरान पूरा बच्चन परिवार संक्रमित हो गया था। जुलाई 2020 में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जया बच्चन संक्रमित होने से बच गई थी। बता दें कि चारों का इलाज मुंबई के नानावती अस्पताल में हुआ था। अभिषेक बच्चन सबसे आखिर में ठीक होकर घर पहुंचे थे। कहा गया था बच्चन के घर कोरोना अभिषेक के जरिए पहुंचा था और फिर धीरे-धीरे पूरा परिवार संक्रमित हो गया था। बिग बी दोबारा इस संक्रमण की चपेट में आए। हालांकि, अब वो ठीक हो गए है और दोबारा केबीसी 14 के सेट पर जाने की तैयारी कर रहे है। कहा जा रहा है कि वे जल्दी ही शो की शूटिंग शुरू करेंगे।


इन फिल्मों में नजर आएंगे अमिताभ बच्चन
79 साल के अमिताभ बच्चन अभी भी फिल्मों में एक्टिव हैं। बता दें कि उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और नागार्जुन लीड रोल में है। इसके अलावा वे विकास बहल की गुडबाय और सूरज बड़जात्या की ऊचाईयां और प्रोजेक्ट में नजर आएंगे।

 

ये भी पढ़ें
7 दिग्गजों पर लगा है करोड़ों का दांव, क्या 1800 Cr. की इस फिल्म के आगे टिक पाएंगे रणबीर-सैफ और अक्षय

वो 17 मिनट जब राम कपूर-साक्षी तंवर हुए थे इंटीमेट, TV पर पहली बार ऐसी गंदगी देख खूब मचा था बवाल

'देवर' को हुआ 'भाभी' से प्यार फिर शुरू हुई TV के इस एक्टर की लव स्टोरी, तलाकशुदा को बनाया पत्नी

गाड़ी से उतरते ही मलाइका अरोड़ा की पैंट ने दिया धोखा, बार-बार संभालना पड़ा हाथों से, Photos Viral

सेक्सी फिगर-बोल्ड लुक में दिखी सारा अली खान, इस मामले में सौतेली मां करीना कपूर को भी देती टक्कर

Don 3 से पहले 8 ब्लॉकबस्टर फिल्मों को रिजेक्ट कर शाहरुख खान ने गवाएं करोड़ों, ले डूबा 1 गलत फैसला 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios