Asianet News HindiAsianet News Hindi

BOLLYWOOD में सुपर FLOP अनन्या पांडे करने जा रही OTT पर डेब्यू, इस वेब सीरीज में आ सकती हैं नजर

बॉलीवुड में फ्लॉप फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अपना करियर शुरू करने वाली अनन्या पांडे अभी तक एक भी सफल फिल्म नहीं दी है। अब खबर आ रही है कि अनन्या ओटीटी पर डेब्यू करने जा रही है। वे जल्द ही एक वेब सीरीज में नजर आएंगी।

ananya pandey is now ready to make debut on ott here is detail KPJ
Author
First Published Sep 26, 2022, 9:01 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने अपने बॉलीवुड करियर में अभी तक एक भी हिट फिल्म नहीं दी। अपने सुपर फ्लॉप करियर की वजह से हमेशा सोशल मीडिया पर ट्रोल होने वाली अनन्या को एक नई खबर सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि वह ओटीटी पर डेब्यू करने जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अनन्या धर्मा प्रोडक्शन की डिजिटल विंग धर्मैटिक एंटरटेनमेंट के बैनर तले कॉल मी बे (Call Me Be) नाम की वेब सीरीज से अपने डिजिटल करियर की शुरुआत करने जा रही हैं। कहा जा रहा है कि इस सीरीज में अनन्या का एक अलग अंदाज देखने को मिल सकता है। आपको बात दें कि हाल ही में धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म लाइगर (Liger) में अनन्या नजर आई थी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर फ्लॉप साबित हुई। इस फिल्म में अनन्या के साथ साउथ स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) लीड रोल में थे।


इस रोल में नजर आएंगी अनन्या पांडे
सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो अनन्या पांडे वेब सीरीज कॉल मी बे में एक फैशनिस्ट का रोल प्ले करती नजर आएंगी। बता दें कि दोस्ताना 2 का निर्देशन करने जा रहे कोलिन डी कुन्हा इस वेब सीरीज को डायरेक्ट करेंगे। कहा जा रहा है कि जल्द ही वेब सीरीज की शूटिंग शुरू होगी और अनन्या भी इसका हिस्सा बनेगी। अनन्या बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी है। हालांकि, चंकी का बॉलीवुड करियर भी कुछ खास नहीं रहा। उन्होंने करियर के शुरुआती दौर में कुछ फिल्मों में लीड रोल प्ले किया लेकिन बाद वह फिल्मों में सपोर्टिंग एक्टर बनकर रह गए। उन्होंने कई बड़े स्टार्स के साथ स्क्रीन शेयर की। वे बॉलीवुड के साथ ही साउथ की फिल्मों में भी एक्टिव है।


अनन्या पांडे का करियर
स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अनन्या पांडे ने अभी तक 4-5 फिल्मों में काम किया है, लेकिन इनमें से कोई भी हिट नहीं हो सकी। उन्होंने पति पत्नी और वो, खाली पीली, गहराईयां और लाइगर जैसी फिल्मों में काम किया। ये सारी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी। बात उनकी अपकमिंग फिल्मों की करें तो वह आयुष्मान खुराना के साथ ड्रीम गर्ल 2 में नजर आने वाली है। इस फिल्म का टीजर हाल ही में सामने आया था। टीजर सामने आते ही अनन्या को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था। ये फिल्म 2023 की ईद के मौके पर रिलीज होगी। वहीं, अनन्या फिल्म खो गए हम कहां में भी नजर आएंगी। फिलहाल, इन दोनों ही फिल्मों की शूटिंग जारी है।  

 

ये भी पढ़ें
इस एक्टर के काले कोट ने मचाया था ऐसा बवाल आत्महत्या करने लगी थी लड़कियां, फिर लेना पड़ा था 1 फैसला

500 Cr की PS 1 में काम करने ऐश्वर्या राय को मिले इतने रुपए, जानें FEES के मामले में कौन सबसे आगे

बेटों को गोद में उठाने सैफ अली खान का निकला दम तो बिना मेकअप घर के कपड़ों में घूमने निकली करीना कपूर

चंकी पांडे की बर्थडे पार्टी में सितारों का मेला, सलमान-SRK का बेटा तक आए नजर, सेक्सी दिखी इस एक्टर की बीवी

10 साल से एक भी HIT नहीं दे पाए सनी देओल, 11 फिल्मों में किया काम, सबकी सब सुपर FLOP

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios