Asianet News Hindi

पालघर मामले पर भिड़े दो सेलेब्स, अनुराग कश्यप ने की शिकायत तो डायरेक्टर बोला, धमका रहे हो क्या

पालघर में दो संतों और उनके ड्राइवर को भीड़ द्वारा पीट-पीटकर मार डालने की घटना के बाद से पूरे देश में आक्रोश है। इसी बीच, बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप और प्रोड्यूसर अशोक पंडित भी आमने-सामने आ गए हैं।

Anurag Kashyap and Ashoke pandit Clash on Palghar Mob lynching KPG
Author
Mumbai, First Published Apr 20, 2020, 4:15 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। पालघर में दो संतों और उनके ड्राइवर को भीड़ द्वारा पीट-पीटकर मार डालने की घटना के बाद से पूरे देश में आक्रोश है। इसी बीच, बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप और प्रोड्यूसर अशोक पंडित भी आमने-सामने आ गए हैं। दरअसल, अनुराग कश्यप ने पालघर की घटना को लेकर एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लोगों से इस मामले को धार्मिक एंगल न देने की बात कही थी। इस पर अशोक पंडित ने रिप्लाई किया, जिसके बाद अनुराग कश्यप ने मुंबई पुलिस से अशोक पंडित की शिकायत कर दी। 

 

दरअसल, अनुराग कश्यप के ट्वीट पर जवाब देते हुए अशोक पंडित ने मामले में शोएब नाम के किसी शख्स के शामिल होने का दावा किया था। इस पर अनुराग कश्यप ने मुंबई पुलिस से उनकी शिकायत करते हुए कहा, प्लीज ध्यान दें, पालघर की घटना को कम्युनल एंगल दिया जा रहा है और अफवाह भी फैलाई जा रही है। 

इस पर अशोक पंडित ने अनुराग कश्यप को जवाब देते हुए लिखा, "धमका रहे हो क्या? सवाल पूछने का हक सिर्फ तुम्हारे पास है क्या? ये लोकतांत्रिक देश है और सवाल पूछना मेरा जन्मसिद्ध अधिकार है। बच्चों की तरह शिकायत करना बंद करो।'' बता दें कि पालघर मामले में अब तक 110 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जा चुकी है। 

ये है पूरा मामला : 
ये मामला गुरुवार रात 9.30 से 10 बजे के बीच का है। दरअसल, दो साधु अपने ड्राइवर के साथ मुंबई से सूरत जा रहे थे। उनकी कार पालघर के कासा के पास पहुंची। कासा में अपहरण और चोरी की अफवाह फैली थी। गांव वालों ने यहां गाड़ी को रोका और फिर चोर होने की शंका में पत्थरों से हमला कर दिया। घटना में 35 साल के सुशील गिरी महाराज, 70 साल के कल्पवृक्ष गिरी महराज और 30 साल के ड्राइवर निलेश तेलगड़े की मौत हो गई।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios