Asianet News HindiAsianet News Hindi

अशोक कुमार की बेटी भारती जाफरी का लंबी बीमारी के बाद निधन, बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर

बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो वेटरन एक्टर अशोक कुमार की बेटी और अनुराधा पटेल की मां भारती जाफरी का निधन हो गया है। वे लंबे समय से बीमार चल रही थी। 

ashok kumar daughter bharti jaffery passes away KPJ
Author
First Published Sep 21, 2022, 10:32 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक के बाद बुरी खबरें सुनने को मिल रही है। हाल ही में टीवी एक्ट्रेस निशि सिंह का निधन हुआ। अब खबर है कि वेटरन एक्टर अशोक कुमार (Ashok Kumar) की बेटी भारती जाफरी (Bharti Jaffrey) का निधन हो गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो वे लंबे समय से बीमार चल रही थी। उन्होंने मंगलवार को अंतिम सांस ली। भारती ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया। वे बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुराधा पटेल की मां है। उनके निधन की पुष्टि एक्ट्रेस नंदिता दास से की है। उनके जाने से बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। 


मिस करूंगी भारती को
बॉलीवुड एक्ट्रेस नंदिता दास ने भारती जाफरी के निधन की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि भारती का इस तरह से चला जाना मेरे लिए बहुत दुख की बात है। वे काफी जिंदादिल इंसान थी। उन्होंने कहा- भारती जी ने हमें बहुत प्यार दिया। वो मुझे हमेशा बर्थडे विश करती थी और मुझे गिफ्ट भी देती थी। मैं उन्हें मिस करूंगी। वे बहुत ही शानदार एक्ट्रेस थी। भारती की बेटी अनुराधा भी बॉलीवुड एक्ट्रेस है। वहीं, उनके दामाद कंवलजीत सिंह भी इंडस्ट्री से जुड़े है। अनुराधा और कंवलजीत दोनों ही कई फिल्मों में काम किया है। कंवलजीत ने तो कुछ टीवी सीरियलों में भी काम किया है। उनकी फेसम धारावाहिक बुनियाद रहा है।


- दामाद कंवलजीत सिंह ने अपनी सास के निधन पर सोशल मीडिया के जरिए शोक व्यक्त किया। उन्होंने कुछ फोटोज शेयर करते हुए लिखा- हमारी प्यारी भारत जाफरी, बेटी, बहन, पत्नी, मां, दादी, चाची, पड़ोसी, दोस्त आज 20 सितंबर को हमें छोड़कर चली गई। हम उन्हें अंतिम विदाई देने 1.30 बजे घर 403 अशोक कुमार टावर्स, 47 यूनियन पार्क, चेंबूर 71 लेकर आए। उसके बाद चेरई शमशान, चेंबूर कैंप में उनका अंतिम संस्कार किया गया। ओम शांति।


इन फिल्मों में किया काम
बता दें कि भारती जाफरी भी फिल्मों से जुड़ी थी। उन्होंने विक्टिम ऑफ मैरिटल वायलेंस, हजार चौरासी की मां, सांस और दमन जैसी फिल्मों में काम किया है। बता दें कि भारती ने सईद जाफरी के भाई हमीद जाफरी से शादी की थी। भारती जाफरी के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर है। भारती के पिता अशोक कुमार बॉलीवुड के सदाबहार एक्टर रहे है। उन्होंने फिल्मों में काम करने के साथ निर्देशन का काम भी किया। बतौर एक्टर करियर शुरू करने वाले अशोक कुमार ने फिल्मों में कई कैरेक्टर रोल प्ले किए। 

 

ये भी पढ़ें

10,293 Cr. की प्रॉपर्टी है SRK-सलमान-आमिर के पास, जानें कौन सबपर भारी, 1 तो कमाता है हर दिन इतने करोड़

BOX OFFICE का 263 दिन का हाल, आमिर-अक्षय-अजय सब FLOP, रिलीज हुई 60 फिल्मों में सिर्फ 6 HIT

22 साल के करियर में करीना कपूर ने दी 24 FLOP, करोड़ों के बजट की 7 फिल्में लागत वसूलने को तरसी

इस TV एक्ट्रेस को गुजारा चलाना हो रहा मुश्किल, 8 साल की बेटी की मां को मजबूरी में करना पड़ रहा ये काम

कमरा बंद कर जब बॉलीवुड के इस विलेन को KISS करती रंगे हाथ पकड़ी गई थी कैटरीना कैफ, जानें फिर क्या हुआ

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios