Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bharti Singh बोलीं- बच्चा हो जाए मैं रुकेगा नहीं, पत्नी की बात सुन हर्ष लिंबाचिया ने दिया मजेदार जवाब

भारती सिंह (Bharti Singh) इन दिनों प्रेग्नेंट हैं और वो इसी साल अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी। भारती की डिलिवरी अप्रैल या फिर मई, 2022 में होगी। इसी बीच इंस्टाग्राम पर भारती का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा का डायलॉग बोलती नजर आ रही हैं। भारती सिंह कहती हैं- मैं भी पुष्पा राज, बच्चा हो जाए मैं रुकेगा नहीं। 

Bharti Singh Opens up on her pregnancy and says I will not stop if I have a child kpg
Author
Mumbai, First Published Jan 23, 2022, 12:45 PM IST

मुंबई। भारती सिंह (Bharti Singh) इन दिनों प्रेग्नेंट हैं और वो इसी साल अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी। भारती की डिलिवरी अप्रैल या फिर मई, 2022 में होगी। इसी बीच इंस्टाग्राम पर भारती का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा का डायलॉग बोलती नजर आ रही हैं। भारती सिंह कहती हैं- मैं भी पुष्पा राज, बच्चा हो जाए मैं रुकेगा नहीं। भारती की इस बात पर उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) कहते हैं- मैं रुकेगा नहीं साला, अगले साल एक और देगा। हर्ष की बात सुनकर भारती जहां चौंक जाती हैं, वहीं आसपास मौजूद लोग हंस पड़ते हैं। 

बता दें कि इससे पहले भारती (Bharti Singh) ने टीवी शो 'हुनरबाज' के सेट पर भी अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी बातें की थीं। दरअसल, हुनरबाज (Hunarbaaz) के सेट से एक वीडियो सामने आया था, जिसमें हर्ष लिम्बाचिया स्टेज पर आते हैं। इस दौरान हर्ष कहते हैं- हर रियलिटी शो में मुझ पर ताने मारे गए कि कब हो रहा है? शादी को चार साल हो गए। अभी डांस दीवाने के फिनाले में दादा (मिथुन) आपने भी ताना मारा था कि आपका हुनर क्या है। इस पर भारती ने कहा था कि चार साल हो गए शादी को लेकिन आज तक अपना हुनर नहीं दिखा पाया। हर्ष कहते हैं कि बस यही बात उन्हें चुभ गई और उन्हें गुस्सा आ गया। इस पर भारती कहती हैं-और सारा का सारा गुस्सा मुझ पर उतरा। दादा इसने अपना हुनर दिखा दिया। भारती की बात सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं। 

5 महीने की प्रेग्नेंट है भारती सिंह : 
बता दें कि भारती (Bharti Singh) पांच महीने की प्रेग्नेंट हैं, लेकिन फिर भी अपनी मस्ती से बाज नहीं आ रही हैं। उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी का एलान किया था और इसके बाद वो अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते नजर आईं थी। वहीं, भारती का एक इंटरव्यू भी सामने आया था, जिसमें उन्होने कहा था कि जब हर्ष को पहली बार मेरी प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला तो उनकी आंखों में आंसू आ गए थे। उन्हें बच्चों से बहुत ज्यादा प्यार हैं। मुझसे ज्यादा वो इस बच्चे की मां हैं। भारती सिंह ने ये भी बताया कि हर्ष उनका काफी ख्याल रखते हैं। वे प्रेग्नेंसी में भी काम कर रही हैं और जल्द ही वो रियलिटी शो हुनरबाज देश की शान (Hunarbaaz Desh Ki Shaan) को होस्ट करती नजर आएंगी। 

ये भी पढ़ें :
Ramesh Sippy Birthday: Sholay बनाने नहीं थे इस डायरेक्टर के पास पैसे, फिर ऐसे तिकड़म भिड़ाकर पूरी की फिल्म

Divya Bharti से Sushant Singh Rajput तक, वो सेलेब्स जिनकी मौत से हिल गई थी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री

Ritu Shivpuri Birthday: पति की लाइफ बचाने अपना सबकुछ दांव पर लगाने वाली अब जी रही गुमनाम जिंदगी

Saif Ali Khan के बेटे संग डेट पर पकड़ी गई Shweta Tiwari की बेटी, इन्हें देखते ही छुपा लिया चेहरा

11 बाथरूम, 7 बेडरूम वाले इस आलीशान बंगले में मम्मी-पपा संग रहेगा Priyanka Chopra का न्यू बेबी, Photos

Shilpa Shetty से Shahrukh Khan तक, कुछ ऐसे दिखते है सरोगेसी से पैदा हुए इन बॉलीवुड स्टार्स के बच्चे

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios