Asianet News HindiAsianet News Hindi

पति संग तलाक की खबरों के बीच सुष्मिता सेन की भाभी ने मनाया बेटी का पहला बर्थडे, शेयर की PHOTOS

सुष्मिता सेन की भाभी चारू असोपा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने पति राजीव सेन से तलाक लेने का फैसला लिया है। इसी बीच चारू ने अपनी बेटी जियाना का पहला जन्मदिन भी मनाया।

charu asopa celebrate daughter ziana sen birthday shares photos of celebration KPJ
Author
First Published Nov 2, 2022, 1:28 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की भाभी चारू असोपा  (Charu Asopa) इन दिनों पति राजीव सेन के साथ आपसी झगड़े और तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। इसी बीच उनकी बेटी जियाना सेन सालभर की हो गई हैं। चारू ने पति के बिना अकेले ही बेटी का बर्थडे सेलिब्रेट किया। उन्होंने जियाना के बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ फोटोज भी शेयर की ही, जिसमें मां-बेटी की जोड़ी देखने लायक है। सामने आई फोटोज में जियाना सफेद रंग की फ्रॉक पहने बेहद क्यूट नजर आ रही हैं। उनके डिफरेंट मूड की फोटोज देख फैन्स भी उन्हें विश कर रहे है। वहीं, चारू भी बेटी के साथ बेहद खुश दिख रही हैं। इस मौके पर वे काले रंग के आउटफिट में नजर आ रही है। उन्होंने  शॉर्ट ड्रेस के साथ श्रग कैरी किया है। उन्होंने बेटी की फोटोज शेयर कर लिखा- बर्थडे गर्ल की कुछ प्यारी फोटोज...।

 

charu asopa celebrate daughter ziana sen birthday shares photos of celebration KPJ


सुष्मिता सेन ने भतीजी पर लुटाया प्यार
आपको बता दें कि जियाना की बुआ सुष्मिता सेन ने भी उन्हें बर्थडे विश किया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर जियाना के साथ फोटो शेयर कर लिखा- उस मजबूत और फीनिक्स को देखो, ये एक वजह से स्कॉर्पियो राशि में पैदा हुई है, तुम हमेशा उठो और रूल करो, जियाना को पहले जन्मदिन की बधाई, भगवान तुमको हमेशा अपना सबसे बड़ा आशीर्वाद दे, हमारी लाइफ में आने के लिए धन्यवाद, #बुआकी जान वी लव यू लिटिल ममकिन। सुष्मिता द्वारा जियाना के साथ शेयर की फोटो में देखा जा सकता है कि बुआ और भतीजी साथ में मस्ती करती नजर आ रही हैं। दोनों ही आइना में देखकर एक्सप्रेशन दे रही हैं। दोनों को साथ देखकर फैन्स कमेंट्स कर रहे है। ज्यादातर ने जियाना को बर्थडे विश किया। 

 

charu asopa celebrate daughter ziana sen birthday shares photos of celebration KPJ


राजीव सेन-चारू असोपा ले रहे तलाक
आपको बता दें कि जब से चारू असोपा और राजीव सेन की शादी हुई है, इनके आपसी रिश्ते ठीक नहीं चल रहे है। शादी के बाद शुरुआत के कुछ दिन ठीक रहे फिर अचानक दोनों के बीच अनबन की खबरें आने लगी। हालात ये भी हो गए थे कि राजीव पत्नी को अकेला छोड़कर दिल्ली चले गए थे। इस दौरान चारू ने इंस्टाग्राम से राजीव के साथ सभी फोटोज डिलीट कर दी थी। फिर दोनों के बीच पैचअप हो गया। कुछ समय बाद खबर आई कि चारू प्रेग्रेंट है। प्रेग्नेंसी के दौरान पति-पत्नी के बीच रिश्ता अच्छे रहे। बेटी के जन्म के कुछ समय बाद दोनों के बीच फिर मनमुटाव हो गया और बात तलाक तक पहुंच गई। हालांकि, फिर दोनों में समझौता हो गया। लेकिन हाल ही में खबर आई है कि दोनों जल्दीही तलाक लेने वाले हैं। 

 

ये भी पढ़ें
थैंक गॉड का BOX OFFICE पर बिगड़ा गणित, अब नए मिशन पर अजय देवगन, 100 करोड़ी इस फिल्म पर किया फोकस

सबसे ज्यादा कमाने वाली शाहरुख खान की 10 लो बजट फिल्में, 4 मूवी ने कमाए इतने हिल गया BOX OFFICE

जितने करोड़ हैं शाहरुख खान के पास, उसमें बन जाए राम सेतु जैसी दर्जनों फिल्में, 1 मामले में हैं सबसे आगे

FLOP थैंक गॉड से मेकर्स को हुआ करोड़ों का घाटा फिर भी बेपरवाह अजय देवगन, हरकतें देख लगा झटका

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios