Asianet News HindiAsianet News Hindi

सोनाली फोगाट को मौत से पहले जिस रेस्टोरेंट में दिया गया था ड्रग्स, अब उस पर चल रहा सरकार का बुलडोजर

पिछले दिनों कर्लीज रेस्टोरेंट के मालिक को गिरफ्तार कर इस रेस्टोरेंट को सील कर दिया गया था।  शुक्रवार सुबह रेस्टोरेंट के बाहर भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात किया गया, ताकि इसे तोड़ने की कार्रवाई में किसी तरह की बाधा उत्पन्न ना हो।

Curlies Restaurant Of Goa, Linked To Sonali Phogat Death, being demolished GGA
Author
First Published Sep 9, 2022, 11:51 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. 'बिग बॉस' (Bigg Boss) की एक्स-कंटेस्टेंट, सोशल मीडिया स्टार और भारतीय जनता पार्टी की नेता सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की मौत के मामले में शुक्रवार को गोवा सरकार ने बड़ी कार्रवाई की। सरकार ने कोस्टल रेगुलेशन जोन (CZR) के नियमों के उलंघन के मामले में अंजुना बीच स्थित कर्लीज रेस्टोरेंट पर बुलडोजर चलाने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। बताया जाता है कि जिस दिन सोनाली फोगाट की मौत हुई, उस दिन इसी रेस्टोरेंट में उन्हें ड्रग्स दिया गया था।

मालिक पहले ही हो चुका है गिरफ्तार

कर्लीज रेस्टोरेंट तब अचानक चर्चा में आ गया था, जब सोनाली फोगाट की मौत के बाद कुछ वीडियो वायरल हुए थे, जिनमें उन्हें वहां पार्टी करते देखा गया था। बाद में गोवा पुलिस ने इसके मालिक एडविन नून्स और पांच अन्य लोगों को पहले ही सोनाली फोगाट की मौत से जुड़े मामले में अरेस्ट कर लिया था। रेस्टोरेंट को भी सील कर दिया गया था। अब सरकार के निर्देश पर रेस्टोरेंट को तोड़ने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। 

सुबह 7:30 बजे अंजुना बीच पहुंचा अमला

कार्रवाई में शामिल एक अधिकारी ने बताया, "अंजुना पुलिस अधिकारियों के साथ जिला प्रशासन का डेमोलिशन स्क्वाड सुबह करीब 7:30 बजे ही अंजुना बीच पहुंच गया था। यह रेस्टोरंट कोस्टल रेगुलेशन जोन के नियमों का उलंघन करते हुए नो डेवलपमेंट जोन में बना हुआ है, जिसे तोड़ने की जिम्मेदारी डेमोलिशन स्क्वाड को दी गई है।" 

NGT से नहीं मिली किसी तरह की राहत

रेस्टोरेंट के मालिक द्वारा राष्ट्रीय हरित न्यायाधिकरण (एनजीटी) से गोवा तटीय क्षेत्र प्रबंधन प्राधिकरण (जीसीजेडएमए) के 2016 के विध्वंस आदेश के खिलाफ कोई राहत ना मिलने के बाद इसके खिलाफ कार्रवाई शुरू की गई।  गुरुवार को जिला प्रशासन ने एक नोटिस जारी कर शुक्रवार को रेस्टोरेंट को ढहाने की प्रक्रिया शुरू करने का निर्देश दिया था। यह नोटिस मापुसा सब डिविजन के डिप्टी कलेक्टर गुरुदास एस टी देसाई द्वारा जारी किया गया था।

23 अगस्त को हुआ सोनाली का निधन

23 अगस्त को सोनाली फोगाट का गोवा में निधन हुआ था। पहले तो इसे कार्डिएक अरेस्ट का मामला माना जा रहा था, लेकिन बाद में सोनाली के भाई ने उनके पीए सुधीर सांगवान पर हत्या का शक जाहिर किया और पुलिस ने जांच आगे बढ़ाई तो कई खुलासे हुए पता चला कि सोनाली को आखिरी बार सुधीर सांगवान और उसक्के दोस्त सुखविंदर के साथ अंतिम बार इसी रेस्टोरेंट में देखा गया था। सोनाली की मौत के बाद रेस्टोरेंट के कुछ सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे, जिनमें सुधीर सोनाली को जबरदस्ती कुछ पिलाते नजर आया था। पुलिस की मानें तो सुधीर सांगवान ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

और पढ़ें...

अक्षय कुमार पहली फिल्म के मुकाबले अब लेते हैं 2.7 लाख गुना रुपए, जानिए कैसे बढ़ती गई उनकी फीस

आलिया भट्ट का नाम सुनते ही ऐश्वर्या राय ने कहा कुछ ऐसा कि लोग बोले- उसे बर्बाद कर दिया

जेल से बाहर आते ही KRK ने अपने नाम के आगे से क्यों हटाया खान, बेटे ने लगाई मदद की गुहार!

KRK को 9 दिन जेल में रहने के बाद मिली जमानत, लेकिन कोर्ट ने सामने रख दीं ये बड़ी शर्तें

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios