Asianet News HindiAsianet News Hindi

Deepika padukone अपने स्कीन का ऐसे रखती हैं ख्याल, जानें अदाकारा की चमकती त्वचा का राज

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक है। बिना मेकअप भी वो हसीन दिखती हैं।  बिजी शेड्यूल के बीच भी अभिनेत्री अपने स्कीन का ख्याल रखना नहीं भूलती हैं। 

Deepika padukone skin care  secret NTP
Author
Mumbai, First Published Apr 29, 2022, 6:48 PM IST

मुंबई. दीपिका पादुकोण (Deepika padukone) कान्स फिल्म फेस्टिवल में बतौर जूरी शामिल हो रही हैं। दमदार एक्टिंग और खूबसूरती के जरिए उन्होंने बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी नाम कमाया है। रणवीर सिंह (Ranveer singh) की वाइफ फिटनेस फ्रीक हैं। वो जिम और योगा दोनों करती हैं। स्कीन केयर की बात करें तो वो इसके लिए कुछ नियम बनाकर रखी हैं। जिसे एक इंटरव्यू में उन्होंने खुद ही बताया था।

दीपिका पादुकोण ने अपनी स्कीन केयर को लेकर कुछ बातें बताई थी जिसे आप भी फॉलो कर सकती हैं। अभिनेत्री ने सबसे पहले नींद को लेकर कहा कि ग्लोइंग स्कीन के लिए 7 से 8 घंटे वो सोती हैं। नींद लेने में वो कोई समझौता नहीं करती हैं। इसके अलावा उन्होंने बताया कि सुबह का ब्रेकफास्ट हम सब भूल जाते हैं जो कि सबसे ज्यादा जरूरी होता है।

खूबसूरत स्कीन के लिए ब्रेकफास्ट जरूरी

दीपिका ने बताया कि मैं साउथ इंडियन हूं और सुबह का खाना मेरा फेवरेट होता है। इसे मैं कभी स्कीप नहीं करती हूं। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि आप जो भी खाते हैं उसमें पूरा ध्यान रखें कि वो पोषण से भरा हो। क्योंकि भोजन सीधे आपके स्कीन पर असर दिखाता है।

पानी से कोई समझौता नहीं करें

'गहराइयां'फेम ने बताया कि वो खूब पानी पीती हैं। प्यास नहीं लगे होने के बावजूद भी वो पानी लेती रहती हैं। दीपिका ने स्कीन प्रोडक्ट को लेकर कहा कि जब आप प्रोडक्ट खरीदते हैं तो ये जरूर ध्यान रखिए की वो टेस्टेड हो। जो आपके स्कीन को सूट करे वहीं लीजिए। मैं जो प्रोडक्ट इस्तेमाल करती हूं ये जरूरी नहीं की आप पर भी सूट करें। इसलिए वहीं चीज इस्तेमाल कीजिए जो आपके स्कीन के लिए सही हो। अदाकार हर सुबह एक्सरसाइज के साथ फेस मसाज भी करती हैं।

पठान में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म पठान में नजर आएंगी। शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। 

और पढ़ें:

कंगना रनौत का लेटेस्ट बोल्ड फोटोशूट, क्लीवेज फ्लॉन्ट करते हुए ब्लैक ड्रेस में बरपाया कहर

अक्षरा सिंह को पवन सिंह ने दी थी जान से मारने की धमकी? एक्ट्रेस के खुलासे के बाद मचा था बवाल

PAYAL ROHATGI नहीं बन सकतीं कभी मां, LOCK UPP में रोते हुए लड़कियों को दी ये बड़ी सलाह

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios