Dhanush ने रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या से लिया तलाक,18 साल की शादी को लेकर कही ये बड़ी बात

| Jan 18 2022, 12:00 AM IST

Dhanush ने रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या से लिया तलाक,18 साल की शादी को लेकर कही ये बड़ी बात

सार

धनुष और एश्वर्या (Dhanush Aishwarya) की शादी साल 2004 में हुई थी। 18 साल बाद दोनों एक दूसरे से अलग हो गए हैं। एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर इसकी घोषणा करते हुए फैंस को बड़ा झटका दिया है।

मुंबई. साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का डंका बजाने वाले धनुष (Dhanush) ने अपनी शादीशुदा जिंदगी को खत्म कर दिया। उन्होंने रजनीकांत (rajnikanth) की बेटी ऐश्वर्या (aishwarya) से तलाक लेकर सबको हैरान कर दिया है। धनुष ने अपनी 18 साल की शादी को तोड़कर फिल्म इंडस्ट्री में  हलचल मचा दी।  तलाक की जानकारी धनुष और ऐश्वर्या ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस को दी है। ऐश्वर्या ने जहां इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखकर लोगों से प्यार मांगा है। वहीं धनुष ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इसकी जानकारी शेयर की है। 

ऐश्वर्या और धनुष ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। उन्होंने लिखा, ' हमारा 18 साल का साथ रहा जिसमें हम दोस्त, कपल और पैरेंट्स बनकर साथ रहें। इस सफर में हमने काफी कुछ देखा। आज हमारे रास्ते अलग हो रहे हैं।  ऐश्वर्या और मैं एक कपल के तौर पर अब अलग हो रहे हैं। प्लीज हमारे डिसिजन की रिस्पेक्ट करें और हमें प्राइवेसी दें।'

Subscribe to get breaking news alerts

ऐश्वर्या ने कहा-आपके प्यार की है जरूरत

वहीं एश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम हेंडल  पर पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा किसी कैप्शन की जरूरत नहीं...सिर्फ आपकी समझ और आपके प्यार की जरूरत! फैंस को यकीन नहीं हो रहा है कि दोनों की राहें अलग हो गई हैं। 

धनुष और ऐश्वर्या ने बेहद कम उम्र में की थी शादी

बता दें कि धनुष और एश्वर्या (Dhanush Aishwarya) की शादी साल 2004 में हुई थी। बेहद ही कम उम्र में दोनों  ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला लिया था। धनुष उस वक्त 21 साल के थे वहीं ऐश्वर्या की उम्र 23 साल थी। तमिल रीति-रिवाज से दोनों ने शादी की। उनके दो बेटे यात्रा राजा और लिंगा राजा हैं। दोनों मिलकर अपने बच्चों की परवरिश करेंगे।

डी.इम्मान ने हाल ही में मोनिका रिचर्ड से तलाक ले अलग जिंदगी शुरू की

हाल ही में तमिल संगीत निर्देशक डी.इम्मान ने  मोनिका रिचर्ड (Monicka Richard) से अपनी राहें अलग कर ली थी। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता  डी.इम्मान और मोनिका रिचर्ड आपसी सहमति से अपनी शादी रिश्ते को खत्म कर अलग होने का फैसला किए। 

और पढ़ें:

Mouni Roy सूरज नाम्बियार के साथ लेने वाली सात फेरे, लव...म्यूजिक और मैरेज से जुड़ी कुछ बातें जानें

NIA SHARMA का पोल डांस देख अचिंत कौर ने भी जताई सिखने की चाहत , निया ने उड़ाया एक्ट्रेस का मजाक

Aamir Khan-Kareena kapoor के फैंस को लग सकता है झटका, जब 'लाल सिंह चड्ढा' से जुड़ी ये बात जानेंगे

 
Read more Articles on