सबसे ज्यादा कमाने वाली मूवी का हीरो मोस्ट पॉपुलर स्टार की लिस्ट में 10वें नंबर पर, जानें TOP पर कौन

| Dec 08 2022, 11:20 AM IST

सबसे ज्यादा कमाने वाली मूवी का हीरो मोस्ट पॉपुलर स्टार की लिस्ट में 10वें नंबर पर, जानें TOP पर कौन

सार

आईएमडीबी ने 2022 के मोस्ट पॉपुलर इंडियन सेलेब्स की लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में टॉप पर साउथ इंडस्ट्री के एक सुपरस्टार ने जगह बनाई है। वहीं, टॉप 10 की लिस्ट में आखिरी नंबर पर जिस स्टार का नाम है, उसे देखकर सभी शॉक्ड हैं।

एंटरटेनमेंट डेस्क. फिल्म, टीवी और सेलिब्रिटी से जुड़े कंटेंट के लिए आईएमडीबी को सबसे पॉपुलर और ऑफिशियल सोर्स माना जाता है। इसी बीच आईएमडीबी ने 2022 के मोस्ट पॉपुलर इंडियन सेलेब्स (Most Popular Indian Celebs) की लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में सबसे टॉप पर साउथ सुपरस्टार धनुष (Dhanush) है। वहीं, आपको जानकर हैरानी होगी कि 2022 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म केजीएफ 2 (KGF 2) के स्टार यश (Yash) इस टॉप 10 की लिस्ट में सबसे आखिर में यानी 10वें नंबर पर है। सामने आई इस फिल्म बॉलीवुड के 4 स्टार्स ने जगह बनाई है लेकिन इन 4 नामों में भी इंडस्ट्री से तीनों खान यानी सलमान, शाहरुख और आमिर का नाम नहीं है। आईएमडीबी का दावा है कि ये लिस्ट उसकी वेबसाइट पर हर महीने आने वाले 20 करोड़ यूजर्स की पसंद के अनुसार बनाई गई है।


धनुष ने छोड़ा सबको पीछे
आईएमबीडी द्वारा जारी की गई टॉप 10 की लिस्ट में साउथ स्टार और रजनीकांत के दामाद धनुष टॉप पर है। बता दें कि धनुष ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़ एक ब्लॉकबस्टर फिल्में दी है। कुछ महीने खबर आई थी कि वह अपनी पत्नी ऐश्वर्या राजनीकांत से अलग हो रहे हैं। वहीं, हाल ही में ये भी खबर आई कि दोनों के परिवारवालों को समझाने के बाद कपल ने एक-दूसरे को सेकंड चांस देने का फैसला किया और फिर साथ आ गए। 

Subscribe to get breaking news alerts


जानें टॉप 10 की लिस्ट में कौन-कौन
आपको बता दें कि आईएमबीडी द्वारा जारी मोस्ट पॉपुलर इंडियन सेलेब्स की टॉप 10 की लिस्ट में जहां धनुष टॉप पर है तो बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट दूसरे नंबर पर है। इस लिस्ट में तीसरा नाम ऐश्वर्या राय बच्चन का है। चौथे और पांचवें नंबर पर साउथ स्टार राम चरण और सामंथा रुथ प्रभु हैं। छठे और सातवें नंबर पर ऋतिक रोशन और कियारा अडवाणी है। इस लिस्ट में जूनियर एनटीआर और अल्लू अर्जुन आठवें और नौवें नंबर पर है। वहीं, इस लिस्ट में जो स्टार दसवें नंबर पर है, उसका जानकर कोई भी हैरान हुए बिना नहीं रह पाएगा। आपको बता दें कि लिस्ट में लास्ट नंबर पर साउथ का रॉकिंग स्टार यश है। इस साल आई सबसे ज्यादा कमाई करने वाली यश की फिल्म केजीएफ 2 ने बॉक्स ऑफिस पर खूब हंगामा किया था। इस फिल्म के कारण बॉलीवुड की कई फिल्मों को सिनेमाघरों में दर्शक तक नसीब नहीं हुए।

 

ये भी पढ़ें
अब तक की सबसे BOLD ड्रेस में नजर आई उर्फी जावेद, एक भड़कते हुए बोला- एक खून माफ हो तो मैं इसका..

BOX OFFICE के किंग है राजामौली, बिना फ्लॉप का टैग लिए दी 12 ब्लॉकबस्टर फिल्में, कमाए 5000 Cr

335 करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक हैं धर्मेंद्र, जानें घर-परिवार छोड़ क्यों रहते हैं फॉर्म हाउस पर

किसी की 7 तो किसी को मिले 57 रुपए, जानिए कितनी थी बॉलीवुड के 8 सुपरस्टार्स की फर्स्ट सैलेरी

आखिर कब और कैसे खराब हुए अरबाज खान के साथ रिश्ते, मलाइका अरोड़ा ने किया चौंकाने वाला खुलासा