Asianet News HindiAsianet News Hindi

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया ने बताई अपने फर्स्ट पीरियड की कहानी, Toxic रिलेशनशिप पर भी की बात

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने अपने Toxic रिलेशनशिप पर खुलकर बात की है। आलिया ने कहा कि इस तरह के रिश्ते से बाहर निकलना आसान नहीं होता है। आलिया कश्यप आलिया कश्यप ने भी उन लोगों को कुछ सलाह दी जो टॉक्सिक रिलेशनशिप में हैं।

Girl Talk Pt 5 Alia Kashyap made a big disclosure on toxic relationship Anurag Kashyap daughter had a big problem rps
Author
First Published Sep 1, 2022, 11:28 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क, Alia Kashyap made a big disclosure on toxic relationship  :  अनुराग कश्यप और आरती बजाज ( Anurag Kashyap and Aarti Bajaj) की बेटी आलिया कश्यप ( Aaliyah Kashyap) अक्सर अपने यूट्यूब चैनल पर अपने पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात करने के वीडियो शेयर करती हैं। वहीं आलिया कश्यप ने  इस बार उन लोगों को सलाह दी जो टॉक्सिक रिलेशनशिप में हैं।

आलिया ने बताया अपना रिलेशन

 आलिया कश्यप ने हाल ही में एक टफ रिलेशन को याद किया है, उसने अपने यूट्यूब चैनल पर 'गर्ल टॉक पीटी 5' टाइटल से एक वीडियो अपलोड किया, और कुछ फैंस के सवालों के जवाब दिए हैं। उनमें से एक टॉ़क्सिक रिश्तों को संभालने के बारे में था। उन्होंने बताया कि, “मैं एक जहरीले रिश्ते में रही हूं और मैं इसके बारे में झूठ नहीं बोलने जा रही हूं, इससे बाहर निकलना कोई आसान काम नहीं है, खासकर अगर आप कुछ समय तक इसके साथ रहे हैं, इसके बाद थोड़ा मुश्किल हो जाता है।"

आलिया ने बताया रिलेशनशिप से बाहर निकलने का रास्ता

आलिया ने कहा कि जिस चीज ने उन्हें सबसे ज्यादा मदद की, वह थी रिश्ते पर खुद को प्रिफरेंस देना। इस दौरान उन्होंने कहा कि "आपको यही करना चाहिए, आपको खुद को सबसे पहले रखना चाहिए और अगर आप ऐसे रिलेशन में हैं जो स्पष्ट रूप से आपको   मानसिक रूप से प्रभावित कर रहा है, तो खुद को प्राथमिकता देना बहुत अहम हो जाता है। इसी वीडियो में, उसने उन लड़कियों के कुछ सवालों के जवाब भी दिए जो उससे रिश्तों, प्यार और दोस्ती के बारे में जानना चाहती थीं।

 

 

शेन ग्रेगोइरे के साथ रिलेशनशिप में हैं आलिया

आलिया फिलहाल शेन ग्रेगोइरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर उनके साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। बीते महीने, उसने अपने माता-पिता, अनुराग और आरती और प्रेमी शेन के साथ खुद की एक तस्वीर पोस्ट की थी। उनके साथ उनकी बेस्ट फ्रेंड खुशी कपूर भी शामिल हुईं। अनुराग और आरती ने 2003 में शादी की और 2009 में अलग हो गए। बाद में अनुराग ने एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन ( Kalki Koechlin ) से शादी की है, दो साल अलग रहने के बाद 2015 में उनका तलाक हो गया था ।

ये भी पढ़िए...

सेट पर चाय बेचने वाले के सवाल से हिल गए थे हिरानी, रोज जब तक एक सीन क्रिएट न हो नहीं लौटते थे घर

Filmfare Awards Red Carpet: डीप नेक गाउन में मलाइका ने उड़ाए सबके होश, ऑफ-शोल्डर ड्रेस में रिया ने बिखेरा जलवा

ब्लैक लेडी के घर पहुंचने पर खुश हुईं कृति सेनन, बेडरूम से वीडियो शेयर कर बोलीं- 'आज रात में अकेले नहीं सोऊंगी'

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios