Asianet News Hindi

गुजराती फिल्मों के सुपरस्टार नरेश कनोडिया की कोरोना ने ली जान, पीएम मोदी जताया दुख

गुजराती फिल्मों के सुपरस्टार नरेश कनोडिया का कोरोना की वजह से निधन हो गया है। वह 77 साल के थे। बीते कुछ दिनों से कोरोना संक्रमण के बाद उनका अहमदाबाद के यूएन मेहता इंस्टीट्यूट में इलाज चल रहा था।  पीएम मोदी ने भी महेश के निधन पर दुख व्यक्त किया था। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- महेश कनोडिया जी के निधन से अत्यंत दुख हुआ है। वे एक बहुमुखी प्रतिभासंपन्न गायक थे, जिन्हें लोगों का भरपूर प्यार मिला। एक राजनेता के रूप में भी वे गरीबों और पिछड़ों के सशक्तिकरण के लिए समर्पित रहे। हितु कनोडिया जी से मैंने बात की और उनके परिजनों के प्रति संवेदनाएं प्रकट की।

gujarati film superstar and former bjp mla naresh kanodia passes away due to corona KPJ
Author
Mumbai, First Published Oct 27, 2020, 2:38 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. गुजराती फिल्मों के सुपरस्टार नरेश कनोडिया (naresh kanodia) का कोरोना (corona) की वजह से निधन हो गया है। वह 77 साल के थे। बीते कुछ दिनों से कोरोना संक्रमण के बाद उनका अहमदाबाद के यूएन मेहता इंस्टीट्यूट में इलाज चल रहा था। पीएम मोदी (pm modi) ने भी महेश के निधन पर दुख व्यक्त किया था। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- महेश कनोडिया जी के निधन से अत्यंत दुख हुआ है। वे एक बहुमुखी प्रतिभासंपन्न गायक थे, जिन्हें लोगों का भरपूर प्यार मिला। एक राजनेता के रूप में भी वे गरीबों और पिछड़ों के सशक्तिकरण के लिए समर्पित रहे। हितु कनोडिया जी से मैंने बात की और उनके परिजनों के प्रति संवेदनाएं प्रकट की।


गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने लिखा- मुझे गुजराती फिल्म सुपरस्टार और भाजपा नेता नरेश भाई कनोडिया के निधन से दुख हुआ है। सामाजिक और कला के क्षेत्र में उनका योगदान नई पीढ़ी को प्रेरित करेगा। विधायक हितुभाई कनोडिया ने कहा- मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि परमात्मा इस दिव्य आत्मा को अपने चरणों में स्थान दें और उनके परिवार और सभी शुभचिंतकों को इस दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें। ૐ शांति।


नरेश कनोडिया को गुजराती फिल्मों का सुपरस्टार माना जाता है और गुजराती में उन्होंने सैकड़ों फिल्में की हैं। उनके पुत्र हितु कनोडिया भी गुजराती फिल्मों के स्टार हैं। इतना ही नहीं बड़े भाई महेश कनोडिया भी भाजपा के राज्यसभा सदस्य रह चुके हैं और वे गुजराती फिल्मों में संगीत देते थे और गीतकार थे। बता दें कि महेश की भी दो दिन पहले 83 की उम्र में बीमारी की वजह निधन हुआ था। उसके दो दिन बाद ही नरेश कनोडिया की भी कोरोना के इलाज के दौरान मौत हो गई। गुजरात फिल्म इंडस्ट्रीज के लोगों का कहना है कि दोनों भाई जीवनभर साथ रहे और अब मौत भी उन्हें जुदा नहीं कर पाई। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios