Asianet News HindiAsianet News Hindi

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली कर रही KBC की प्रेक्टिस ! ऑप्शन देकर पूछा सवाल तो यूजर्स ने कहा- NOTA

क्या वह मिक्सटेप या पॉडकास्ट रिकॉर्ड कर रही हैं, अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली ने एक पिक शेयर कर यूजर्स से सवाल पूछा है, वहीं नव्या को इस पर ज़बरदस्त रिप्लाई भी मिले हैं।  उनके एक फैंस ने ने तो नोटा का जवाब दिया है। 

Is this a mixtape or a podcast Amitabh Bachchan's granddaughter Navya Naveli asked the question NOTA rps
Author
Bhopal, First Published Aug 23, 2022, 10:40 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क, Navya Naveli Nanda shares PIC from recording studio : नव्या नवेली नंदा ( Navya Naveli Nanda) भले ही शोबिज का हिस्सा न हों लेकिन वे लाइम लाइट में बनी रहती हैं। बी टाउन के फैंस से वह कोई अजनबी नहीं हैं। स्टार किड हमेशा सुर्खियों में रहती है, क्योंकि वह अपने फॉलोअर्स को दिलचस्प हैडिंग से अपडेट कराती रहती हैं। नव्या अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए अपनी खूबसूरत तस्वीरें, वीडियो,  जर्नी ब्लॉग और फैमिली पिक्स शेयर करती है। बॉलीवुड के दो सबसे बड़ी सेलेब्रिटी अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ( Amitabh Bachchan and Jaya Bachchan ) की पोती के रूप में नव्या नंदा हमेशा सभी के लिए आकर्षण का केंद्र रही हैं। इस बेहद खूबसूरत डीवा ने अपने दादा-दादी के नक्शेकदम पर फिल्मी दुनिया में तो कदम नहीं रखा है, बजाय इसके वे अपने पिता निखिल नंदा ( Nikhil Nanda ) की तरह बिजनेस में इंटरेस्ट रखती हैं। 


नव्या नवेली ने यूजर्स से पूछा सवाल
इस बीच, नव्या ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक रिकॉर्डिंग स्टूडियो से अपनी एक तस्वीर शेयर की है। फोटो में वह माइक्रोफोन के सामने पोज देती नजर आ रही हैं, कैप्शन में उन्होंने कहा, "क्या मैं... a) Dropping a mixtape 
b) Recording a podcast, इस सवाल पर एक यूजर्स ने जवाब देते हुआ कहा-  NOTA 

नव्या की पोस्ट :

 

नव्या नवेली इंस्टा पर रहती हैं हरदम एक्टिव
इससे पहले नव्या नवेली नंदा ने रक्षा बंधन के मौके पर अपने भाई अगस्त्य नंदा के साथ एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की थी।  उसने कैप्शन में कहा था "आपको राखी मुबारक हो,"। उनकी मां, श्वेता बच्चन ने इस पोस्ट पर सबसे पहले कॉमेन्ट किया था। उन्होंने  भाई-बहन की जोड़ी को "पुडिंग" कहा था । वहीं नव्या की दोस्त, सुहाना खान को तस्वीर "बहुत प्यारी" लगी। जोया अख्तर के निर्देशन में बनी द आर्चीज में खुशी कपूर के साथ सुहाना और अगस्त्य बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे। खुशी की मौसी महीप कपूर ने नव्या की राखी पोस्ट पर कई हार्ट इमोजी ड्रॉप किए थे।

नव्या का वर्कफ्रंट
वर्क फ्रंट की बात करें तो नव्या महिलाओं के लिए एक ऑनलाइन हेल्थकेयर प्लेटफॉर्म आरा हेल्थ ( Aara Health) चलाती हैं। उनकी फर्म का मोटिव महिलाओं के लिए एक सुरक्षित वर्चुअल हेल्थकेयर प्लेटफॉर्म बनाकर भारत के हेल्थकेयर जेंडर गैप को पाटना है। कंपनी के अन्य 3 को फाउंडर में अहिल्या मेहता, मल्लिका साहनी और प्रज्ञा साबू ( Ahilya Mehta, Mallika Sahney, and Pragya Saboo) भी शामिल हैं।

ये भी पढ़ें

अरबपति बिजनेसमैन की पोती है चिरंजीवी की बहू, फैमिली में हैं इतने मेंबर्स, कौन क्या करता है जानें

कौन हैं बिना मर्द सुहागन बनने वाली कनिष्का सोनी? सिंदूर-मंगलसूत्र में दिखीं तो सवालों में घिर गईं

लाल सिंह चड्ढा-रक्षा बंधन का निकला दम, साउथ की इन दो छोटी फिल्मों फिर लूट लिया बॉक्स ऑफिस

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios