Asianet News Hindi

'सिंघम' की एक्ट्रेस के हाथों में लगी मंगेतर के नाम की मेहंदी, बिजनेसमैन के साथ करने जा रही शादी

काजल अग्रवाल 30 अक्टूबर को मंगेतर गौतम किचलू संग शादी के बंधन में बंध जाएगी। रिपोर्ट्स की मानें काजल और गौतम के परिवारवालों ने शादी को एकदम सिम्पल तरीके से करने का फैसला लिया है। काजल और गौतम मुंबई में एक प्राइवेट सेरेमनी सात फेरे लेंगे। इसके चलते उनके घर जश्न का माहौल है और गुरुवार को काजल की मेहंदी की रस्म अदा की गई। इंस्टाग्राम पर काजल ने अपनी मेहंदी सेरेमनी की फोटो शेयर की, जिसमें वो गौतम के नाम की मेहंदी बेहद खुश नजर आ रही है। इस फोटो में काजल लाइट ग्रीन कलर का सूट पहने हुए हैं जिसके साथ उन्होंने हैवी ईयररिंग्स कैरी किए हैं। 

kajal aggarwal shares mehndi ceremony photo bollywood actress tie knot with gautam kitchlu on october 30 KPJ
Author
Mumbai, First Published Oct 29, 2020, 10:47 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. अजय देवगन की फिल्म सिंघम में काम करने वाली एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (kajal aggarwal) 30 अक्टूबर को मंगेतर गौतम किचलू (gautam kitchlu) संग शादी के बंधन में बंध जाएगी। रिपोर्ट्स की मानें काजल और गौतम के परिवारवालों ने शादी को एकदम सिम्पल तरीके से करने का फैसला लिया है। काजल और गौतम मुंबई में एक प्राइवेट सेरेमनी सात फेरे लेंगे। इसके चलते उनके घर जश्न का माहौल है और गुरुवार को काजल की मेहंदी की रस्म अदा की गई। इंस्टाग्राम पर काजल ने अपनी मेहंदी सेरेमनी की फोटो शेयर की, जिसमें वो गौतम के नाम की मेहंदी बेहद खुश नजर आ रही है। इस फोटो में काजल लाइट ग्रीन कलर का सूट पहने हुए हैं जिसके साथ उन्होंने हैवी ईयररिंग्स कैरी किए हैं। काजल की इस फोटो पर कमेंट करते हुए उनकी बहन निशा अग्रवाल ने कहा- मैं सदके जावा। इसी के साथ उन्होंने हार्ट वाली इमोजी भी शेयर की है। बता दें कि काजल और गौतम लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🧿 #kajgautkitched 🧿

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on Oct 28, 2020 at 6:00pm PDT


'मगाधीरा', 'आर्या 2', 'डार्लिंग', 'मिस्टर परफेक्ट', 'विवेगम' जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाली काजल ने 2019 में यह कबूल किया था कि वह एक ऐसे व्यक्ति से शादी करेंगी, जो फिल्म इंडस्ट्री से संबंध नहीं रखता होगा। मालूम हो कि काजल की बहन निशा ने बहन की शादी की डिटेल्स शेयर करते हुए बताया था कि 29 अक्टूबर को हल्दी और मेहंदी की रस्म होगी। वहीं, 30 अक्टूबर को संगीत की रस्म होगी और इसी दिन काजल शादी के भी बंधन में बंध जाएंगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

💙

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on Oct 27, 2020 at 8:33pm PDT


निशा ने बताया है कि कोरोनावायरस की स्थिति देखते हुए काजल सिम्पल शादी करने वाली हैं। शादी की तैयारी और रस्मों पर बात करते हुए उन्होंने कहा- कई सारे प्रतिबंध होने के बावजूद हम लोग शादी का माहौल बनाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। हम हल्दी और मेहंदी सेरेमनी घर में ही करेंगे। बता दें कि हल्दी लगने से पहले काजल ने बहन से साथ पजामा पार्टी एन्जॉय की और फोटोशूट भी करवाया। काजल ने निशा के साथ पजामा पार्टी की है। काजल सेलिब्रेशन वाले मोड में नजर आ रही हैं। फोटो पर उन्होंने कैप्शन लिखा- आखिरी दो दिन मिस काजल अग्रवाल के रूप में। हर चीज में अपनी पार्टनर के साथ चिलिंग।


काजल ने दशहरा पर अपने इंस्टाग्राम पर पहली बार मंगेतर गौतम के साथ फोटो शेयर की थी। उन्होंने लिखा था- हमारी ओर से आप सभी को दशहरा की शुभकामनाएं। फोटोज में काजल ट्रेडिशनल शरारा ड्रेस में दिख रही हैं जबकि गौतम ब्लैक कलर के पठानी सूट में नजर आ रहे हैं। गौतम ने अपने इंस्टाग्राम पर दो वाइन ग्लासेस की फोटो शेयर कर बताया है कि उनकी शादी के फंक्शन्स की शुरुआत हो चुकी है

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy Dusserha ❤️ from us to you all ✨#kajgautkitched

A post shared by Nisha Aggarwal (@nishaaggarwal) on Oct 25, 2020 at 12:18pm PDT

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios