Asianet News Hindi

कंगना रनोट ने बताया, करियर के शुरुआती दिनों में उनके साथ कैसे ट्रीट करती थीं प्रियंका चोपड़ा

कंगना रनोट और प्रियंका चोपड़ा स्टारर फिल्म 'फैशन' की रिलीज को 12 साल पूरे हो चुके हैं। कंगना भले ही फिल्म में मेन लीड में नहीं थीं, लेकिन आज भी उन्हें उनकी एक्टिंग के लिए याद किया जाता है। मधुर भंडारकर सोसायटी की कड़वे सच पर्दे पर लाने के लिए जाने जाते हैं।

Kangana Ranaut Speaks on Equation With priyanka Chopra on Completed 12 years of Fashion Movie KPY
Author
Mumbai, First Published Oct 29, 2020, 11:58 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कंगना रनोट और प्रियंका चोपड़ा स्टारर फिल्म 'फैशन' की रिलीज को 12 साल पूरे हो चुके हैं। कंगना भले ही फिल्म में मेन लीड में नहीं थीं, लेकिन आज भी उन्हें उनकी एक्टिंग के लिए याद किया जाता है। मधुर भंडारकर सोसायटी की कड़वे सच पर्दे पर लाने के लिए जाने जाते हैं। इसमें उन्होंने प्रियंका और कंगना के जरिए मॉडल बनने आई लड़कियों के इस इंडस्ट्री में उतार-चढ़ाव को दिखाया है। कंगना ने शेयर किया प्रियंका के साथ काम अनुभव...

फिल्म के 12 साल पूरे होने पर कंगना ने एक न्यूज वेबसाइट से बात की है। उन्होंने अपने किरदार और प्रियंका के साथ काम करने के अनुभव के बारे में शेयर किया है। कंगना ने बताया कि 'क्वीन', 'मणिकर्णिका' और 'तनु वेड्स मनु' करने के बाद भी लोग उनसे 'फैशन' के बारे में आज भी बात करते हैं। 

Kangana Ranaut is unhappy with Priyanka Chopra's engagement news?

फिल्म के लिए कंगना को मिला था अवॉर्ड 

कंगना ने आगे बताया कि उन्होंने 'गैंगस्टर', 'मेट्रो' और 'वो लमहे' करने के बाद वह और फीमेल सेंट्रिक फिल्में करना चाहती थीं। उन्होंने बताया कि 'फैशन' में मेरा छोटा और सपोर्टिंग रोल था। उन्हें इसकी उम्मीद नहीं थी कि इस फिल्म के लिए उन्हें अवॉर्ड मिलेगा क्योंकि पहले वो इससे भी स्ट्रॉन्ग परफॉर्मेंस दे चुकी थीं।

kangana ranaut recalls fashion movie days

कंगना के साथ कैसे ट्रीट करती थीं प्रियंका 

प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करने के अनुभव पर कंगना ने बताया कि 'प्रियंका लाजवाब हैं। उस वक्त कंगना 19 साल की थीं तब भी वह बड़ी स्टार थीं। वो उनको स्टार के तौर पर देखती थीं क्योंकि स्कूल के टाइम में वो उनकी फिल्में देखा करती थीं। वो बहुत कूल थीं। 

Bollywood film offers peek into fashion trade | Reuters.com

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि प्रियंका ने उन्हें बच्ची या जूनियर की तरह ट्रीट नहीं किया। उन्हें वह एक दोस्त जैसी लगीं, जो उनके साथ खाना शेयर करती थीं और उनसे पूछती थीं कि वो कैसी दिख रही हैं? ये ठीक है? ये ड्रेस कैसी लग रही है? तो इन सब से कंगना को लगा नहीं कि वो उनकी सीनियर हैं और इतनी बड़ी स्टार हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios