Kapil Sharma की जिंदगी को और करीब से जानने का मिलेगा मौका, इन्होंने की कॉमेडियन के बायोपिक की घोषणा

| Jan 14 2022, 03:51 PM IST

Kapil Sharma की जिंदगी को और करीब से जानने का मिलेगा मौका, इन्होंने की कॉमेडियन के बायोपिक की घोषणा

सार

कॉमेडियन कपिल शर्मा से जुड़ी एक खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो अब कपिल की जिंदगी को ओर करीब से जानने का मौका मिलेगा। फिल्म फुकरे के डायरेक्टर मृगदीप सिंह लांबा उनकी बायोपिक बनाने जा रहे हैं।

मुंबई. कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) यूं तो किसी पहचान के मोहताज नहीं है। फिलहाल उनका शो द कपिल शर्मा शो घर-घर में पॉपुलैरिटी हासिल कर रहा है। इसी बीच कपिल से जुड़ी एक खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो अब कपिल की जिंदगी को ओर करीब से जानने का मौका मिलेगा। फिल्म फुकरे (Fukrey) के डायरेक्टर मृगदीप सिंह लांबा (Mrighdeep Singh Lamba) जो इन दिनों अपनी फिल्म फुकरे 3 (Fukrey 3) पर काम कर रहे हैं, वे कपिल शर्मा की बायोपिक को डायरेक्ट करेंगे। कपिल की बायोपिक का टाइटर फनकार होगा। निर्माता महावीर जैन (Mahaveer Jain) ने घोषणा की कि ये फिल्म कॉमेडी किंग के जीवन पर होगी और इसे लाइका प्रोडक्शंस के तहत बनाया जाएगा। कपिल शर्मा को किसी परिचय की जरूरत नहीं है। वो लंबे समय से दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। 


बायोपिक को लेकर उत्सुक
निर्देशक मृगदीप सिंह लांबा ने कहा- दर्शकों के लिए भारत के सबसे फेमस फनकार कपिल शर्मा की कहानी लाने के लिए उत्सुक हूं। महावीर जैन ने आगे कहा- हम सभी को प्यार, जीवन और हंसी चाहिए, जो कपिल हमें दे रहे हैं। हमें उनकी अनकही कहानी को बड़े पर्दे पर पेश करने पर गर्व है। बता दें कि लाइका प्रोडक्शंस और निर्माता महावीर जैन, अक्षय कुमार की राम सेतु, संजय लीला बंसाली मन बैरागी और आनंद एल राय गुड लक जेरी के लिए कोलोबरेट कर रहे हैं। लाइका प्रोडक्शंस द्वारा विश्वनाथन आनंद पर एक बायोपिक सहित कुछ फिल्में भी बनाई जाएगी।

Subscribe to get breaking news alerts


ओटीटी पर डेब्यू
बता दें कि कपिल शर्मा अब ओटीटी पर डेब्यू करने जा रहे हैं। वे नेटफ्लिक्स के साथ मिलकर अपना पहला स्टैंड अप शो लेकर आ रहे हैं, जो 28 जनवरी से स्ट्रीम होने वाला है। इसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर दी थी। इस शो में वो अपनी कहानी, अपने स्टाइल में बताते नजर आएंगे। वीडियो शेयर कर उन्होंने लिखा था- 28 जनवरी को मिलते हैं, नेटफ्लिक्स स्क्रीन पर, मेरे पहले स्टैंडअप स्पेशल के साथ, जो है कपिल शर्माः मेरा काम अभी खत्म नहीं हुआ है। नेटफ्लिक्स पर कपिल शर्मा आ रहा है।


- बता दें कि कपिल का जन्म पंजाब में हुआ था। उनका असली नाम शमशेर सिंह है। लाफ्टर चैलेंज 3 जीत कर लाइमलाइट में आए थे। लाफ्टर चैलेंज 3 को जीतने पर उन्हें 10 लाख की प्राइज मनी भी मिली थी। और कम ही लोग जानते हैं कि उन्होंने इन्हीं रुपयों से अपनी बहन की शादी की थी। कपिल ने कॉमेडी शो के अलावा दो बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। कपिल ने किस किस को प्यार करूं और फिरंगी फिल्मों में काम किया है।

 

ये भी पढ़ें
मां के अड़ियल रवैए के कारण Hrithik Roshan की पहली हीरोइन नहीं बन पाई थी Kareena Kapoor, कर बैठी थी एक जिद

Kaho Naa Pyaar Hai @22: रातोंरात स्टार बने Hrithik Roshan आ गए थे खौफ में, 5 दिन बंद रहे थे कमरे में

वर्क मूड में Katrina Kaif, शुरू करेंगी फिल्म Merry Christmas की शूटिंग, कुछ ऐसा है शेड्यूल

Akshay Kumar की Sooryavanshi संक्राति के मौके पर दोबारा हो रही रिलीज, 30 मल्टीप्लेक्स में देखने मिलेगी

Seema Biswas Birthday: जब घरवालों को दरवाजा बंद कर देखना पड़ा था वो खौफनाक सीन, मुंह छुपाने की आ गई थी नौबत

 
Read more Articles on