Asianet News HindiAsianet News Hindi

Lata Mangeshkar Health Update : ICU में चल रहा इलाज, सेहत को लेकर डॉक्टर ने कही ये बड़ी बात

कोकिला लता मंगेशकर पिछले हफ्ते कोरोना संक्रमित हुई थीं, जिसके बाद उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इलाज कर रहे डॉ. प्रतिक समदानी ने कहा कि वे कुछ और दिनों तक आईसीयू में ऑब्जर्वेशन में रहेंगी। उन्होंने उनके लिए प्रार्थना करने की अपील भी है।

lata mangeshkar health update, bollywood singer in icu doctor say pray for her KPJ
Author
Mumbai, First Published Jan 16, 2022, 7:38 AM IST

मुंबई. कोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) पिछले हफ्ते कोरोना संक्रमित हुई थीं, जिसके बाद उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। वे फिलहाल आईसीयू में हैं और एक्सपर्ट डॉक्टर्स उनका इलाज कर रहे हैं। 92 साल की लता मंगेशकर को कोरोना के साथ निमोनिया भी है। हाल ही में गायिका का इलाज कर रहे डॉक्टर ने उनका हेल्थ अपडेट देते हुए फैंस को उनके स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करने की अपील की है। इसके साथ डॉक्टर ने बताया कि वो कुछ और दिनों तक आईसीयू में रहेंगी। एसोसिएट प्रोफेसर डॉ. प्रतिक समदानी ने कहा कि लता मंगेशकर अभी आईसीयू में हैं। वो कुछ और दिनों तक आईसीयू में ऑब्जर्वेशन में रहेंगी। इसके साथ उन्होंने उनके लिए प्रार्थना करने की अपील भी की है। इससे पहले लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले ने उनका हेल्थ अपडेट देते हुए यह कहा था कि उनकी बहन कोविड-19 से जंग लड़ रही हैं और अस्पताल में भर्ती हैं। 

नहीं मिल सकते घरवाले
आशा भोसले ने कहा था कि कोविड-19 के चलते घर के सदस्यों को लता मंगेशकर से मिलने की इजातजत नहीं है। उन्होंने ये कहा था कि उनकी बहन की हालत दिन पर दिन बेहतर होती जा रही है। लेकिन कोरोना की वजह से उन्हें किसी से भी मिलने नहीं दिया जा रहा है। इससे पहले लता मंगेशकर की भतीजी रचना शाह ने भी बताया था कि उनकी हालत स्टेबल है और वो रिकवर हो रही हैं। वे एक फाइटर  हैं। मैं देशभर के उन सभी प्रशंसकों को धन्यवाद देना चाहती हूं, जिन्होंने उन्हें प्रार्थनाओं में रखा है। 

2019 में भी हुआ था निमोनिया 
वहीं, उनकी रिश्तेदार रचना का कहना है कि वो ठीक हैं और उम्र को ध्यान में रखते हुए उन्हें केवल सावधानियों के चलते ICU में एडमिट किया गया है। दीदी की अच्छी सेहत के लिए हम सब भगवान से प्रार्थना कर रहे हैं। बता दें कि स्वर कोकिला को नवंबर 2019 में भी निमोनिया हो गया था। उस समय उन्हें सांस लेने में भी तकलीफ हुई थी और उन्हें 28 दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहना पड़ा था। तब लताजी की अच्छी सेहत के लिए खुद पीएम मोदी ने भी ट्वीट किया था। 

80 साल से बॉलीवुड इंडस्ट्री में
लता मंगेशकर को बॉलीवुड में गाते हुए 80 साल पूरे हो गए हैं। भारत रत्न से सम्मानित लता ने ये बात खुद दिसंबर, 2021 में फैंस के साथ शेयर की थी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था- 16 दिसंबर 1941 को, ईश्वर का, पूज्य माई और बाबा का आशीर्वाद लेकर मैंने रेडियो के लिए पहली बार स्टूडियो में 2 गीत गाए थे। आज इस बात को 80 साल पूरे हो रहे हैं। इन 80 सालों में मुझे जनता का असीम प्यार और आशीर्वाद मिला है, मुझे विश्वास है कि आपका प्यार, आशीर्वाद मुझे हमेशा यूं ही मिलता रहेगा।

 

ये भी पढ़ें

Kabir Bedi Birthday: 76 साल के कबीर बेदी की चौथी बीवी ने बच्चे की चाहत में फ्रीज कराए थे एग्स

Sidharth Malhotra Birthday: सिद्धार्थ मल्होत्रा लड़कियों में इस दो चीज को करते हैं नोटिस, यहां जानें खास बातें

Kareena Kapoor पूरे परिवार समेत पहुंची पापा रणधीर के घर, कभी प्यार जताते तो कभी बंदूक दिखाते नजर आएं तैमूर

मां के अड़ियल रवैए के कारण Hrithik Roshan की पहली हीरोइन नहीं बन पाई थी Kareena Kapoor, कर बैठी थी एक जिद

Kaho Naa Pyaar Hai @22: रातोंरात स्टार बने Hrithik Roshan आ गए थे खौफ में, 5 दिन बंद रहे थे कमरे में

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios