17

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने सबसे पहले करण जौहर के साथ सहायक निर्देशक के तौर पर काम किया था। वो  'माई नेम इज खान' में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया। इस दौरान उन्होंने एक्टिंग की बारीकियों को जाना और समझा। 

Subscribe to get breaking news alerts

27


करण जौहर की मूवी 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू की। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग और गुड लुकिंग से लोगों को अपना दीवाना बनाया। 

37

'हंसी तो फंसी', 'एक विलेन', 'कपूर एंड संस', 'बार बार देखो', 'ए जेंटलमैन, इत्तेफाक', 'अय्यारी', 'जबरिया जोड़ी' और 'मरजावां' जैसी फिल्मों में काम किया है और अपने शानदार अभिनय से अलग पहचान हासिल की। साल 2021 में आई 'शेरशाह' ने तो हर किसी को उनका कायल बना दिया। आज उनके पास कई फिल्मों के ऑफर आ रहे हैं।

47

16 जनवरी 1985 को दिल्ली में पैदा हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा जिंदगी को अपने अंदाज में जीने के लिए जाने जाते हैं। लेकिन वो अपनी फैमिली को भी काफी महत्व देते हैं। एक इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि अगर उन्हें वेकेशन पर जाने को कहा जाए तो वो फैमिली के साथ जाना चाहेंगे या फिर अकेले। तब उन्होंने बताया कि वो फैमिली के साथ जाना पसंद करेंगे।
 

57

इसके साथ ही एक इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि लड़की में वो पहली बार क्या नोटिस करते हैं। तब उन्होंने बताया कि वो पीछे से लड़कियों के बाल देखते हैं और आगे से उनकी आंखें। इन दो चीजों को वो पहली बार नोटिस करते हैं।

67

सिद्धार्थ मल्होत्रा के लव लाइफ की बात करें तो बी-टाउन में उनके और कियारा आडवाणी को लेकर चर्चा है। दोनों को एक साथ कई जगह पर स्पॉट किया गया है। 

Read more Articles on