Asianet News HindiAsianet News Hindi

Liger: सेट पर ऐसी-ऐसी गालियां देते थे माइक टायसन, विजय देवरकोंडा ने किया चौंकाने वाला खुलासा

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म लाइगर गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म में इन दोनों स्टार के अलावा वर्ल्ड फेमस बॉक्सर माइक टायसन भी अहम किरदार निभा रहे है। इसी बीच एक इंटरव्यू में विजय ने टायसन को लेकर कुछ खुलासे किए।
 

liger star vijay deverakonda releaved mike tyson abused him on film set as per reports KPJ
Author
First Published Aug 25, 2022, 10:47 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. साउथ स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की फिल्म लाइगर (Liger) गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे (Ananya Panday) और बॉक्सिंग लीजेंड माइक टायसन (Mike Tyson) स्क्रीन शेयर कर रहे है। इसी बीच विजय ने टायसन को लेकर चौंकाने वाला खुलाया किया है। उन्होंने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया- फिल्म के सेट पर टायसन उन्हें बहुत गालियां दिया करते थे। ये गालियां अंग्रेजी में थी, जिन्हें वह दोहरा नहीं सकते है। हालांकि, उन्होंने कहा कि टायसन ने उन्हें गालियां प्यार से दी। उनके साथ सेट पर अच्छा टाइम स्पेंड किया। इस दौरान उन्होंने टायसन की डाइट को लेकर भी खुलासा किया। उन्होंने बताया कि वे उतना खाना खाते है, जितना अनन्या खाती है। आपको बता दें कि फिल्म रिलीज के साथ ही एक बुरी खबर भी सामने आ रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है और इससे फिल्म के बिजनेस और कमाई पर असर पड़ सकता है।

 

liger star vijay deverakonda releaved mike tyson abused him on film set as per reports KPJ


माइक टायसन को पसंद है इंडियन कल्चर
इंटरव्यू के दौरान विजय देवरकोंडा ने बताया- माइक टायसन इंडियन फूड, म्यूजिक और लोगों से बहुत प्यार करते है। वे सेट पर भी हमसे इंडियन फूड लाने की डिमांड करते थे, जिसे वह बहुत ही मजे लेकर खाते थे। विजय ने टायसन को लेकर एक खुलासा करते हुए बताया - उन्हें यहां भीड़ से बहुत डर लगता है। वे यहां आए और होटल में ही रूके रहे। उन्हें एयरपोर्ट या फिर दूसरी जगहों में होने वाले क्राउड से काफी डर लगता है। वहीं, अनन्या पांडे ने भी टायसन  के साथ काम करने के एक्सपीरिंयस को शेयर किया। उन्होंने बताया- सेट पर हमारे बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग थी। हम दोनों को ही खाना बहुत पसंद था और यहीं वजह है कि हमने साथ में काफी वक्त बिताया। अनन्या ने बताया कि उन्होंने टायसन से सीखा से लाइफ में कभी भी किसी चीज के लिए मना नहीं करना चाहिए। 

 

liger star vijay deverakonda releaved mike tyson abused him on film set as per reports KPJ

 

अलग-अलग भाषाओं में रिलीज हुई लाइगर
करन जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म लाइगर पैन इंडिया मूवी है। इसे कन्नड़, मलयालम, तमिल, तेलुगु और हिंदी में एक साथ रिलीज किया गया है। फिल्म में राम्या कृष्णन, रोनित रॉय  भी है। डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ की फिल्म रिलीज के साथ ऑनलाइन लीक कर दी गई है। फिल्म का एचडी प्रिंट तमिल रॉकर्स और मूवीरुलज पर लीक कर दिया गया है। इससे मेकर्स को करोड़ों को नुकसान हो सकता है। बता दें कि फिल्म का बजट 90 करोड़ रुपए है।

 

ये भी पढ़ें

Hit की गारंटी नहीं सलमान खान, 8 हीरोइनों का 'दबंग' संग डेब्यू रहा Flop, 2 हुई इंडस्ट्री से अचानक गायब

जाह्नवी कपूर ने निक्कर में फ्लॉन्ट की सेक्सी टांगे, मलाइका अरोड़ा ने जिम लुक में ढाया कहर, PHOTOS

ऑटो की सीट पर लेट श्वेता तिवारी की बेटी ने दिया सेक्सी पोज, पलक की अदाएं देख लोगों ने जताई ये इच्छा

आसान नहीं थी दीया मिर्जा की डिलीवरी, जानपर बन आई थी बेटे के, 3 सर्जरी के बाद बच पाई लाडले की जिंदगी

अल्लू अर्जुन, प्रभास-नयनतारा सहित इन 7 साउथ स्टार्स के पास है अपना प्राइवेट जेट, INSIDE PHOTOS

The Kapil Sharma Show: मारपीट से लेकर बैन लगने तक, जानें कब-कब और क्यों छोड़ा इन 8 कॉमेडियन ने शो

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios