Asianet News HindiAsianet News Hindi

पति से अलग होकर मंदाना करीमी ने इस शख्स संग प्लान की थी प्रेग्नेंसी, बताई फिल्म इंडस्ट्री की काली सच्चाई

कंगना रनोट के शो लॉकअप में अब मंदाना करीमी ने बड़ा खुलासा किया है। मंदाना के मुताबिक, उन्होंने अपने पति से अलग होने के दौरान ही इंडस्ट्री के एक मशहूर डायरेक्टर के साथ प्रेग्नेंसी प्लान कर ली थी। 

Mandana Karimi had planned pregnancy with bollywood director, actress told the dark truth of film industry kpg
Author
Mumbai, First Published Apr 10, 2022, 8:01 PM IST

मुंबई। कंगना रनोट (Kangana Ranaut) के रियलिटी शो लॉकअप (Lockupp) में आए दिन कोई न कोई कंटेस्टेंट अपनी जिंदगी से जुड़ा शॉकिंग खुलासा करता है। हाल ही में कंटेस्टेंट मंदाना करीमी (Mandana Karimi) ने अपनी लाइफ का एक ऐसा सीक्रेट बताया, जिसे सुनकर कंगना रनोट भी अपने आंसू नहीं रोक पाईं। बता दें कि खुद को बाहर होने से बचाने के लिए कंटेस्टेंट अपने सीक्रेट राज बताते हैं और इसी वजह से मंदाना ने भी अपना ऐसा सीक्रेट बताया, जिसे सुनकर हर कोई शॉक्ड रह गया। 

मंदाना करीमी (Mandana Karimi) ने बताया कि जब वो उनकी अपने पति से नहीं बन रही थी तो उसी वक्त बॉलीवुड के एक नामी डायरेक्टर के साथ रिलेशनशिप में थीं। हालांकि, मंदाना ने उस डायरेक्टर के नाम का खुलासा नहीं किया लेकिन इतना बताया कि वो वुमंस राइट की बड़ी-बड़ी बातें करते हैं। वो कई लोगों के आदर्श भी हैं। इतना ही नहीं, मंदाना ने ये भी कहा कि मैंने उस डायरेक्टर के साथ प्रेग्नेंसी तक प्लान कर ली थी। इतना कहते-कहते मंदाना का गला भर आया और वो रो पड़ीं। 

मंदाना करीमी ने प्रोड्यूसर पर लगाए शोषण के आरोप, बोलीं- मैं चेंज कर रही थी और वो वैनिटी में घुस आया

2017 में मंदाना करीमी ने की थी शादी : 
मंदाना (Mandana Karimi) को रोता देख वहां मौजूद सभी की आंखें नम हो गईं। यहां तक कि कंगना भी अपने आंसू नहीं रोक पाईं। इसके बाद वहां मौजूद सायशा शिंदे ने किसी तरह मंदाना को संभाला और मॉरल सपोर्ट दिया। बता दें कि मंदाना करीमी ने 5 साल पहले 2017 में बिजनेसमैन गौरव गुप्ता से शादी की थी। हालांकि, इनकी शादी साल भर भी नहीं टिक पाई और 5 महीने में दोनों अलग हो गए। बाद में मंदाना (Mandana Karimi) ने गौरव गुप्ता और उनके परिवार पर घरेलू हिंसा का मामला दर्ज करवाया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

ईरान में जेल की हवा खा चुकीं मंदाना : 
कुछ दिनों पहले मंदाना ने लॉकअप में बताया था कि वो ईरान में सलाखों के पीछे भी जा चुकी हैं। मंदाना ने बताया कि ईरान के सोनमाल में मेरे किसी फ्रेंड की शादी थी। हम लोग वहां एक विला में रुके थे। हम एक विला में रुके थे। इसी दौरान मैं अपने कुछ दोस्तों के साथ बाइक राइड के लिए निकली लेकिन तभी मेरा एक्सीडेंट हो गया। मुझे अस्पताल ले जाया गया, जहां मेरा इलाज हुआ। इसी दौरान मेरे कुछ दोस्त अस्पताल में ही मस्ती करने लगे। इसके बाद वहां महिला पुलिस आई और मुझे अरेस्ट कर लिया। हालांकि, मुझे उस वक्त एक्सीडेंट की वजह से लगी चोट ने बचा लिया। 

ये भी पढ़ें : 
बिना मेकअप सैलून के बाहर दिखी नीतू सिंह, बेटे की शादी के पहले एक्ट्रेस को इस हाल में देख हर कोई हैरान

PHOTOS: बिन मेकअप रानी मुखर्जी को पहचानना हुआ मुश्किल, अनिल कपूर के घर के बाहर इस हाल में आईं नजर

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को खास बनाएंगे ये मेहमान, इन बेजुबान बारातियों पर रहेगी सबकी नजर

बढ़ती उम्र में मां बनने के लिए इन 8 एक्ट्रेस ने किया ये काम, एक तो दे चुकी है तीन बच्चों को जन्म

शादी के बाद तैमूर-जेह की मामी तो करिश्मा-करीना की भाभी कहलाएंगी आलिया भट्ट, रणबीर कपूर बनेंगे इनके जीजा

बिकिनी में भी कहर ढाती है कपूर खानदान की होने वाली बहू, आलिया भट्ट का ये अंदाज देख हीरोइनें तक भरती है आहें

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios