Asianet News HindiAsianet News Hindi

प्रोड्यूसर के भाई ने फिल्म में रोल के बदले एक्ट्रेस से की गंदी डिमांड, पुलिस ने किया गिरफ्तार

फिल्म में रोल दिलाने के बदले एक्ट्रेस से गंदी डिमांड करने वाले एक व्यक्ति को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 35 साल का यह शख्स एक फिल्म प्रोड्यूसर का भाई है। 

Mumbai Police arrested film producer brother on charges of seeking sexual favours from actress
Author
Mumbai, First Published Dec 3, 2021, 1:08 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। फिल्म में रोल दिलाने के बदले एक्ट्रेस से गंदी डिमांड (Casting Couch) करने वाले एक व्यक्ति को मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने गिरफ्तार किया है। 35 साल का यह शख्स एक फिल्म प्रोड्यूसर का भाई है। बॉलीवुड (Bollywood) में करियर बनाने के लिए संघर्ष कर रही एक एक्ट्रेस ने उसके खिलाफ केस दर्ज कराया था। 

एक्ट्रेस ने फिल्म प्रोड्यूसर के भाई पर गलत तरीके से छूने और फिल्म में रोल दिलाने के बदले Sexual favours देने की मांग की थी। अभिनेत्री ने मुंबई के एरिया पुलिस स्टेशन में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया था। उसके खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 354 के तहत एफआईआर दर्ज किया है। 

सामने आते रहे हैं कास्टिंग काउच के मामले 
बता दें कि बॉलीवुड में कास्टिंग काउच के मामले लगातार सामने आते रहे हैं। फिल्म इंडस्ट्री में करियर बनाने का सपना लिए मुंबई आने वाली एक्ट्रेस इसका शिकार होती रहीं हैं। फिल्म एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने पिछले दिनों बताया था कि कैसे उन्हें कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था। एक एक्टर ने उनसे सेक्स के बदले फिल्म में काम दिलाने का वादा किया था।

स्वरा भास्कर को भी कास्टिंग काउच से रूबरू होना पड़ा था। स्वरा ने बताते हुए कहा था कि एक बार जब वे ऑडिशन देने गईं तो उनसे पूछा गया कि आप क्या-क्या कर सकती हैं। इसके जवाब में उन्होंने अपनी सारी खूबियां गिना दी, लेकिन उसके बाद भी जब पूछा गया कुछ और तो स्वरा को समझ आया। उस वक्त स्वरा ने उन्हें कहा कि मैं सेक्स नहीं कर सकती और मीटिंग वहीं खत्म हो गई।

टीवी से फिल्मों में आईं सुरवीन चावला को भी कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था। साउथ के एक फिल्म प्रोड्यूसर ने उन्हें सेक्स के बदले फिल्म ऑफर की थी। फिल्म एक्ट्रेस कल्कि ने भी बताया था कि उन्हें कई बार सेक्स के बदले फिल्में ऑफर हुई हैं।

ये भी पढ़ें

Bigg Boss 15: Tejaswi और Karan Kundrra के प्यार में कहीं लग ना फुल स्टॉप, घर का बिगड़ रहा माहौल

हाथ में जाम थाम Malaika Arora ने Arjun Kapoor को किया Kiss, ब्रेकअप की खबरों के बीच मना रहे रोमांटिक वेकेशन

Konkona Sen Birthday Special:2 राष्ट्रीय पुरस्कार अपने नाम कर चुकी कोंकणा शादी से पहले हो गई थी प्रेग्नेंट

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios