Asianet News HindiAsianet News Hindi

पंड्या स्टोर की एक्ट्रेस Simran Budharup को मिली रेप की धमकी, बोली- कई लोग कर रहे गंदे और गाली भरे मैसेज

टीवी सीरियल 'पंड्या स्टोर' में ऋषिता पंड्या का रोल करने वाली एक्ट्रेस सिमरन बुद्धरूप (Simran Budharup) सोशल मीडिया पर मिल रही रेप की धमकी से परेशान हैं। दरअसल, इस शो में सिमरन बुद्धरूप एक निगेटिव किरदार निभा रही हैं, जिसके चलते कई लोग उन्हें रेप की धमकियां दे रहे हैं। 

Pandya Store actress Simran Budharup received rape threats and Bad Comments kpg
Author
Mumbai, First Published Jan 17, 2022, 7:39 PM IST

मुंबई। टीवी सीरियल 'पंड्या स्टोर' में ऋषिता पंड्या का रोल करने वाली एक्ट्रेस सिमरन बुद्धरूप (Simran Budharup) सोशल मीडिया पर मिल रही रेप की धमकी से परेशान हैं। दरअसल, इस शो में सिमरन बुद्धरूप एक निगेटिव किरदार निभा रही हैं, जिसके चलते कई लोग उन्हें रेप की धमकियां दे रहे हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर कई लोग सीरियल और रियलिटी में फर्क नहीं कर पा रहे और इसी वजह से एक्ट्रेस को गंदे मैसेज और गालियां तक दे रहे हैं। 

सिमरन (Simran Budharup) लगातार मिल रही गंदी गालियों और धमकी भरे मैसेजेस से तंग आ चुकी हैं। सिमरन का कहना है कि जब मेरा किरदार थोड़ा निगेटिव हुआ था, तब भी लोगों ने मुझे बेहद नेगेटिव मैसेज किए थे। हालांकि, तब मुझे इसका बुरा नहीं लगा था, क्योंकि मैंने सोचा कि वो तो बस मेरे रोल की वजह से ऐसा लिख रहे हैं। लेकिन उन मैसेजेस को इग्नोर करना अब भारी पड़ता जा रहा है और धीरे-धीरे वो मैसेज गंदी गालियों और पर्सनल धमकियों में बदल चुके हैं। 

सिमरन ने दिया करारा जवाब : 
सिमरन(Simran Budharup) के मुताबिक, यंग बच्चे उन्हें सोशल मीडिया पर गंदे और गाली वाले मैसेज भेजते हैं। सिमरन बुद्धरूप ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया था। इस लाइव वीडियो में सिमरन बुद्धरूप ने उन लोगों को करारा जवाब दिया, जो उन्हें मैसेज भेज रहे थे। इस वीडियो के कैप्शन में सिमरन बुद्धरूप ने लिखा था कि वो अब साइबर क्राइम में केस करेंगी और ऐसे लोगों पर एक्शन लेंगी। सिमरन ने लिखा- इनके मां-बाप को पता होना चाहिए कि इनके बच्चे सोशल मीडिया के नाम पर क्या करते हैं।  

कोरोना पॉजिटिव हो गई थीं सिमरन : 
बता दें कि सिमरन बुद्धरूप (Simran Budharup) कुछ दिनों पहले ही कोरोना से ठीक हुई हैं। 7 जनवरी को उन्हें और उनके को-स्टार्स ऐलिस कौशिक, अक्षय खरोड़िया और मोहित परमार को कोविड पॉजिटिव पाया गया था। वर्क फ्रंट की बात करें तो सिमरन बुद्धरूप टीवी सीरियल 'नजर', 'परवरिश', 'दुर्गा माता की छाया' में काम कर चुकी हैं। 

ये भी पढ़ें :
Javed Akhtar Birthday: आखिर क्यों टूटी थी Salman Khan के पापा संग जोड़ी, साथ लिखी थी 23 हिट फिल्में

21 साल पहले Akshay Kumar से इस शर्त पर शादी को तैयार हुई थीं Twinkle Khanna, क्या जानते हैं आप

Ram Kapoor ने खरीदा हॉलिडे होम, करोड़ों के इस बंगले में है इतने बेडरूम और प्राइवेट पूल , Inside Photos

Mirzapur के कालीन भइया ने दिखाईं शादी की अनदेखी तस्वीरें, कभी इस वजह से बीवी को रखना पड़ा था होस्टल में

Vijay Sethupathi Birthday: चंद रुपयों की खातिर किया छोटे से छोटा काम, फिर पलभर में ऐसे बदली किस्मत

Kabir Bedi Birthday: 76 साल के कबीर बेदी की चौथी बीवी ने बच्चे की चाहत में फ्रीज कराए थे एग्स

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios