Asianet News Hindi

चाइनीज सामान का बायकॉट करने के लिए पायल रोहतगी ने की गुजारिश, कहा- चीनी सामान को ठोकर मारो

लद्दाख स्थित गलवान घाटी में LAC पर हुई हिंसक झड़प में भारत के 20 जवान शहीद हो गए। इसके बाद से ही देशवासियों में चीन को लेकर बहुत गुस्सा है। देशभर में लोग खुलकर चीन के विरोध में आ गए हैं। सोशल मीडिया पर भी बायकॉट मेड इन चाइना कैंपेन चलाया जा रहा है।

Payal Rohatgi and Sangram Singh urge Citizen to boycott Chinese products KPG
Author
Mumbai, First Published Jun 20, 2020, 2:58 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। लद्दाख स्थित गलवान घाटी में LAC पर हुई हिंसक झड़प में भारत के 20 जवान शहीद हो गए। इसके बाद से ही देशवासियों में चीन को लेकर बहुत गुस्सा है। देशभर में लोग खुलकर चीन के विरोध में आ गए हैं। सोशल मीडिया पर भी बायकॉट मेड इन चाइना कैंपेन चलाया जा रहा है। इसके साथ ही लोगों ने मोबाइल और लैपटॉप से चाइनीज सॉफ्टवेयर भी डिलीट करना शुरू कर दिया है। इसी बीच, एक्ट्रेस पायल रोहतगी और संग्राम सिंह ने भी चीनी सामानों का बहिष्कार करने की अपील की है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

आज हम बात करते हैं Bollywood के समर्थन से चल रही #UddhavThackeray की सरकार Maharashtra में। Uddhav जी अपने tweet में #TablighiJamaat वालों का नाम तक लेना नहीं चाहते क्यूँकि उन्हें secularism का चेहरा लगाना है। पहले कहा जाता है कि सारे जमाती पकड़े गए फिर दो दिन बाद #MumbaiPolice tweet करती है कि जो जमाती ने अपने आप को छुपा रखा है वो ख़ुद police के सामने आए ☹️ अब यह क्या खेल है ??? एक तरफ़ CM कहते हैं कि TablighiJamaat वालों के video जो शेर करेगा उसे police पकड़ लेगी और दूसरी ओर यह ड्रामा । #YogiAdityanath जी की बहन का हमने video देखा कि वो कितनी साधारण तौर से ज़िंदगी जी रही थी।और Maharashtra से दुगनी जनसंख्या होने के बावजूद UP में lockdown की वजह से coronavirus को control करा है yogi सरकार ने। यह देखने के बावजूद भी कोई बॉलीवुड वाला योगी जी के समर्थन में नहीं बोल रहा 😡 Bollywood coronavirus के carriers को छुपाने के लिए तैयार हैं क्यूँकि उन्हें secularism का नक़ाब पहनना है 🙏 #payalrohatgi

A post shared by Team Payal Rohatgi (@payalrohatgi) on Apr 14, 2020 at 3:22am PDT

 

रेसलर संग्राम सिंह ने कहा है कि भारत-चीन के बीच जो तनाव चल रहा है, उसे देखते हुए हमें सबसे पहले चीन के बने सामानों का बायकॉट करना चाहिए। चाहे वो सोशल साइट्स हों, टिकटॉक हो, हैलो एप हो या बाकी सामान। संग्राम ने आगे कहा, हमारे जवानों की चीन से कोई पर्सनल दुश्मनी नहीं है, वो सिर्फ इसलिए अपनी जान देते हैं, ताकि देश के भीतर हम और आप सुरक्षित रह सकें। इसलिए मैं सबसे गुजारिश करूंगा कि अपनी सेना का साथ दें, अपने देश का साथ दें। चीनी सामान को ठोकर मारो और स्वदेशी अपनाओ। 

Former 'Bigg Boss' contestants Payal Rohatgi and Sangram Singh to ...

वहीं पायल रोहतगी ने कहा कि चीन बॉर्डर पर हमारे जवानों के साथ मारपीट करता है और सोचता है कि हम लोग उसके सामान का इस्तेमाल करेंगे। मुझे लगता है कि भारतीय इतने भी गए गुजरे नहीं हैं। इसलिए मैं आप सबसे अपील करती हूं कि चीन के सामान का पूरी तरह बायकॉट करें। बता दें कि कोरोना महामारी के लिए भी चीन ही जिम्मेदार है, इसलिए  अमेरिका, आस्ट्रेलिया, इटली, जर्मनी, फ्रांस, इंग्लैंड सहित कई अन्य देशों में भी चाइनीज प्रोडक्ट्स का जमकर विरोध हो रहा है। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios