क्या दिवाली पर रिलीज होगी Prabhas-Saif Ali Khan की आदिपुरुष, नई रिलीज डेट को लेकर मचा रहा बवाल

| Feb 27 2022, 02:15 PM IST

क्या दिवाली पर रिलीज होगी Prabhas-Saif Ali Khan की आदिपुरुष, नई रिलीज डेट को लेकर मचा रहा बवाल

सार

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास और सैफ अली खान आदिपुरुष की रिलीज का इंतजार लंब समय से फैन्स कर रहे हैं। फिल्म का काम पूरा हो चुका है। पहले ये फिल्म इसी साल 11 अगस्त को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब ऐसा नहीं होगा।

मुंबई. साउथ फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) आदिपुरुष (Adipurush) की रिलीज का इंतजार लंब समय से फैन्स कर रहे हैं। फिल्म का काम पूरा हो चुका है। पहले ये फिल्म इसी साल 11 अगस्त को रिलीज होने वाली थी। लेकिन इसी तारीख पर आमिर खान अपनी फिल्म लालसि्ंह चड्ढा रिलीज कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने आदिपुरुष की टीम को तारीख छोड़ने के लिए धन्यवाद भी दिया था। लेकिन अब रामायण पर आधारित ओम राउत के निर्देशन में बनी इस फिल्म की नई रिलीज डेट पर बवाल हो गया है। रिपोर्ट्स है कि फिल्म इस साल दिवाली पर रिलीज हो सकती है। इसी बीच मेकर्स ने फिल्म को दिवाली पर रिलीज करने को  लेकर खुलासा किया है। 


मेकर्स ने बताई अपनी प्लानिंग
हाल ही में एक इंटरव्यू में प्रोड्यूसर भूषण कुमार से फिल्म को रिलीज करने की प्लानिंग के बारे में पूछा गया। उन्होंने कहा- अभी हमने आदिपुरुष के लिए रिलीज की तारीख तय नहीं की है। एक बार फैसला लेने के बाद हम इसकी घोषणा करेंगे। दिवाली वीकेंड के लिए पहले से ही बाकि फिल्मों की घोषणा की जा चुकी है। इसलिए हम भी एक सही तारीख की तलाश में हैं। खबरों की मानें तो आदिपुरुष को अब तक की सबसे महंगी भारतीय फिल्मों में से एक बताया जा रहा है। फिल्म में प्रभास भगवान राम के रोल में नजर आएंगे तो सैफ अली खान लंकेश का किरदार निभाते दिखेंगे। इस महाकाव्य में सीता की भूमिका कृति सेनन (Kriti Sanon) निभा रही है। फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है और फिल्म पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है।

Subscribe to get breaking news alerts


- बात प्रभास के वर्कफ्रंट की करें तो वे फिल्म राधे श्याम में पूजा हेगड़े के साथ नजर आएंगे। ये फिल्म 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म के डायरेक्टर केके राधाकृष्णा कुमार है। वहीं, बात आदिपुरुष की करें तो हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में डायरेक्टर ने बताया था कि फिल्म की रिसर्च पर 19 साल लगे। मुझे हमेशा से इतिहास और माइथोलॉजी में बहुत इंट्रेस्ट रहा है। 


- बात सैफ अली खान के वर्कफ्रंट की करें तो वे आदिपुरुष के अलावा फिल्म विक्रम वेधा में नजर आएंगे। 2017 की एक्शन थ्रिलर फिल्म विक्रम वेधा का ये रीमेक है। इस फिल्म का इंतजार काफी वक्त से फैन्स कर रहे हैं। फिल्म में सैफ पुलिस वाले का और ऋतिक रोशन गैंगस्टर का रोल प्ले करेंगे। वहीं, तमिल फिल्म की बात करें तो इसमें आर माधवन ने पुलिस इंस्पेक्टर का और गैंगस्टर के किरदार में विजय सेतुपति नजर आए थे। फिल्म का डायरेक्शन पुष्कर और गायत्री ने किया था। यही जोड़ी इस रीमेक को भी डायरेक्ट कर रही है। फिल्म असी साल 30 सितंबर को रिलीज होगी। 

 

ये भी पढ़ें
इतनी रात घर से ये काम करने निकली Malaika Arora, बिखरे बाल और इस बात को लेकर नजर आई हैरान-परेशान

आखिर क्यों शक्ति कपूर की बेटी ने ठुकरा दिया था Salman Khan का ऑफर, 16 की उम्र में ही खुल गई थी किस्मत

पैसों की तंगी और फुटपाथ पर गुजारी रातें, फिर भी अपने जुनून को पूरा करने इस डायरेक्टर ने नहीं मानी हार

बिना मेकअप और चप्पलों में ही बहन के घर पहुंची Kareena Kapoor, भागता-दौड़ता दिखा Taimur Ali Khan

Ananya Panday अपनी बेस्टी सुहाना-शनाया और खुशी के साथ डिनर पर पहुंची,ग्लैमर में Suhana Khan सब पर पड़ गईं भारी

पहली मुलाकात में ही प्यार का इजहार कर बैठे थे Rajinikanth, प्रपोज करने के बाद इस बात को लेकर डर गया था एक्टर

मेरे अंडरगारमेंट्स धोता था ये एक्टर, जब इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने Ameesha Patel के भाई पर लगाए इतने गंभीर आरोप

 
Read more Articles on