Asianet News HindiAsianet News Hindi

प्री-मैच्योर है Priyanka Chopra की बेटी, आखिर क्यों अभी रहना पड़ेगा लाडली को अस्पताल में, जानें वजह

प्रियंका चोपड़ा ने जब से बताया कि वे सरोगेसी के जरिए मां बन गई है, फैन्स की खुशी का ठिकाना नहीं है। हालांकि, उन्होंने ये नहीं बताया कि उनके घर बेटी आई या बेटा। लेकिन मीडिया में आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो वे बेटी की मां बनी है। इसी बीच उनकी बेटी को लेकर कुछ खबरें सामने आ रही है। 

priyanka chopra nick jonas premature baby admitted in hospital, bollywood actress daughter born 12 weeks early KPJ
Author
Mumbai, First Published Jan 22, 2022, 2:08 PM IST

मुंबई. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने जब से बताया कि वे सरोगेसी के जरिए मां बन गई है, फैन्स की खुशी का ठिकाना नहीं है। आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस (Nick Jonas) ने इंस्टाग्राम के जरिए फैन्स के साथ ये खुशखबरी शेयर की। हालांकि, उन्होंने ये नहीं बताया कि उनके घर बेटी आई या बेटा। लेकिन मीडिया में आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो वे बेटी की मां बनी है। इसी बीच उनकी बेटी को लेकर कुछ खबरें सामने आ रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी बेटी का जन्म 15 जनवरी को हुआ था। वहीं, एक अन्य रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि बच्चे ने ड्यू डेट से 12 हफ्ते पहले ही जन्म ले लिया। इसका मतलब है कि उनकी बेबी प्री-मैच्योर है। बता दें कि प्रियंका और निक ने अपनी पोस्ट में लिखा- हमें ये पुष्टि करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमने सरोगेसी के जरिए एक बच्चे का स्वागत किया है। हम सम्मानपूर्वक इस विशेष समय के दौरान गोपनीयता की मांग करते हैं। हमें अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित करना है। बहुत-बहुत धन्यवाद। 

अभी अस्पताल में रहेगी बेटी
डेलीमेल की रिपोर्ट की मानें तो प्रियंका-निक की बेटी ने डिलीवरी डेट से 12 हफ्ते पहले दक्षिणी कैलिफोर्निया अस्पताल में जन्म लिया। जब तक न्यूबॉर्न बेबी हेल्दी नहीं हो जाती तब तक उसे अस्पताल में ही रखा जाएगा। पूरी तरह से स्वस्थ होने के बाद ही कपल उसे घर ले जा सकेंगे। कहा जा रहा कि कपल के बच्चे की डिलीवरी डेट अप्रैल में थी। और इसी के चलते प्रियंका ने अपने सभी वर्क कमिटमेंट को पूरा कर लिया था। वे बच्चा होने के बाद मदरहुड एन्जॉय करना चाहती थी। 

- आपको बता दें कि कपल लॉस एंजिलिस में रहता है। रिपोर्ट्स की मानें तो नए पापा-मम्मी निक और प्रियंका के दोस्त काफी उत्साहित हैं। ये भी बताया गया है कि कपल को किसी दिन कम से कम दो बच्चे होने की उम्मीद है। इस बीच निक के भाई केविन और जो भी जोनास फैमिली में इस नए मेहमान को लेकर काफी उत्साहित हैं। प्रियंका की पोस्ट पर कमेंट सेक्शन में जोनास भाइयों ने अपनी खुशी जाहिर की है। वहीं, कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी कपल को पेरेंट्स बनने की बधाई दी है। नेहा धूपिया, भूमि पेडनेकर, लारा दत्ता, फरहान अख्तर, कैटरीना कैफ सहित कई सेलेब्स ने प्रियंका-निक को बधाई दी।

- वैसे, आपको बता दें कि 2015 में प्रियंका और निक की पहली मुलाकात हुई थी। बाद में दोनों के बीच नजदीकियां मेट गाला में बढ़ीं। यहीं से दोनों ने नंबर एक्सचेंज किए और बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया था। प्रियंका को निक ने ग्रीस में प्रपोज किया था। करीब 3 साल के अफेयर के बाद दिसंबर, 2018 में जोधपुर के उम्मैद भवन पैलेस में कपल ने शादी की थी। ये शादी हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से हुई थी। वहीं, शादी के बाद कई बार प्रियंका के प्रेग्नेंट होने की खबरें सामने आई थी, लेकिन हर पीसी ने इसे अफवाह करारा दिया। 
 

 

ये भी पढ़ें
Saif Ali Khan के बेटे संग डेट पर पकड़ी गई Shweta Tiwari की बेटी, इन्हें देखते ही छुपा लिया चेहरा

11 बाथरूम, 7 बेडरूम वाले इस आलीशान बंगले में मम्मी-पपा संग रहेगा Priyanka Chopra का न्यू बेबी, Photos

Shilpa Shetty से Shahrukh Khan तक, कुछ ऐसे दिखते है सरोगेसी से पैदा हुए इन बॉलीवुड स्टार्स के बच्चे

Surrogacy से मां बनीं प्रियंका चोपड़ा, इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैन्स को दी खुशखबरी

Namrata Shirodkar Birthday:नम्रता शिरोडकर उम्र की सीमा तोड़ इस सुपरस्टार से जोड़ा रिश्ता, जी रही लग्जरी लाइफ

अगर रितु नंदा नहीं होती तो Neetu Kapoor-Rishi Kapoor की नहीं हो पाती शादी, ऋषि की बहन ने रची थी सगाई की साजिश

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios