Asianet News HindiAsianet News Hindi

तो क्या मां बनने के बाद इस फिल्म से आउट हुईं Priyanka Chopra, अब मूवी के लिए मेकर्स ने उठाया ये कदम

प्रियंका चोपड़ा हाल ही में सरोगेसी के जरिए एक बेटी की मां बनी है। मां बनने के बाद प्रियंका के कई अपकमिंग प्रोजेक्ट इसका असर पड़ सकता है। अब खबर हैं कि प्रियंका डायरेक्टर फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा से बाहर हो रही है।

priyanka chopra to opt out of farhan akhtar film jee le zaraa after becoming mother as per report KPJ
Author
Mumbai, First Published Jan 25, 2022, 8:05 AM IST

मुंबई. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हाल ही में सरोगेसी के जरिए एक बेटी की मां बनी है। मां बनने के बाद प्रियंका के कई अपकमिंग प्रोजेक्ट इसका असर पड़ सकता है। बता दें कि प्रियंका डायरेक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की फिल्म जी ले जरा (Jee Le Zaraa) से बॉलीवुड में वापसी कर रही थी, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि उनकी वापसी संभव नहीं है। रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका इस फिल्म से बाहर हो सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका ने  फरहान अख्तर और प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी से बात की है कि वो इस प्रोजेक्ट के लिए किसी दूसरी हीरोइन से बात कर लें। प्रियंका अपना ज्यादा से ज्यादा वक्त बच्चे और परिवार को देना चाहती हैं। वे इस फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली थीं। बता दें कि उन्होंने इससे पहले अपनी शादी के लिए सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म भारत (Bharat) छोड़ दी थी, जिसके बाद उनकी खूब आलोचना हुई थी। 


अभी अस्पताल में रहेगी बेटी
डेलीमेल की रिपोर्ट की मानें तो प्रियंका-निक की बेटी ने डिलीवरी डेट से 12 हफ्ते पहले दक्षिणी कैलिफोर्निया अस्पताल में जन्म लिया। जब तक न्यूबॉर्न बेबी हेल्दी नहीं हो जाती तब तक उसे अस्पताल में ही रखा जाएगा। पूरी तरह से स्वस्थ होने के बाद ही कपल उसे घर ले जा सकेंगे। कहा जा रहा कि कपल के बच्चे की डिलीवरी डेट अप्रैल में थी। और इसी के चलते प्रियंका ने अपने सभी वर्क कमिटमेंट को पूरा कर लिया था। वे बच्चा होने के बाद मदरहुड एन्जॉय करना चाहती थी। इसलिए प्रियंका ने अपने सारे शेड्यूल को आगे खिसका दिया है। फरहान और रितेश ने फिल्म में प्रियंका की जगह किसी दूसरी एक्ट्रेस को कास्ट करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।  


अभी तक नहीं किया खुलासा
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने अभी तक खुलासा नहीं किया है कि उनकी बेटी है या बेटा। प्रियंका की कजिन बहन मीरा चोपड़ा ने बताया है कि कपल एक बेबी गर्ल के पेरेंट्स बने हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी बेटी का जन्म 15 जनवरी को हुआ था। बता दें कि प्रियंका और निक ने अपनी पोस्ट में लिखा था- हमें ये पुष्टि करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमने सरोगेसी के जरिए एक बच्चे का स्वागत किया है। हम सम्मानपूर्वक इस विशेष समय के दौरान गोपनीयता की मांग करते हैं। हमें अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित करना है। बहुत-बहुत धन्यवाद। 

 

ये भी पढ़ें
गोद में बेटी और दो-दो बैग लिए हैरान-परेशान दिखी Shilpa Shetty, बिखरे बाल और घर के कपड़ों में यहां आई नजर

Varun Dhawan की शादी को हुआ सालभर, पत्नी को गले लगाते आए नजर, दिखाई अपनी वेडिंग की अनसीन फोटोज

Riya Sen Birthday: कम उम्र में धमाल मचाने वाली इस हीरोइन का है विवादों से नाता, इसलिए नहीं चला करियर

बिजनेस वुमन है Dharmendra की छोटी बहू Tanya Deol, पति के बुरे वक्त में चट्टान की तरह खड़ी रही थी साथ

खुद के बोल्ड ड्रेसिंग सेंस पर उठे सवाल तो भड़की Malaika Arora, उंगली उठाने वालों की ऐसे बंद की बोलती

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios