Asianet News HindiAsianet News Hindi

Pushpa की एक्ट्रेस Rashmika Mandanna हुईं Oops मूमेंट का शिकार, शॉर्ट ड्रेस में कर बैठीं ये गलती

फिल्म पुष्पा ने वर्ल्डवाइड तगड़ी कमाई की है। फिल्म ने न सिर्फ साउथ बल्कि हिंदी बेल्ड में भी कामयाबी के झंडे गाड़ दिए हैं। फिल्म की सफलता के बाद रश्मिका मंदाना हाल ही में एक चैट शो में हिस्सा लेने पहुंची। रश्मिका यहां यलो कलर की शॉर्ट ड्रेस में पहुंचीं थीं, जहां वो Oops मूमेंट का शिकार हो गईं।

Pushpa actress Rashmika Mandanna became a victim of Oops moment kpg
Author
Mumbai, First Published Jan 30, 2022, 5:48 PM IST

मुंबई। फिल्म 'पुष्पा द राइज' (Pushpa The Rise) में श्रीवल्ली का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) नेशनल क्रश के नाम से फेमस हैं। उनकी फिल्म पुष्पा ने वर्ल्डवाइड तगड़ी कमाई की है। फिल्म ने न सिर्फ साउथ बल्कि हिंदी बेल्ड में भी कामयाबी के झंडे गाड़ दिए हैं। फिल्म की सफलता के बाद रश्मिका मंदाना हाल ही में एक चैट शो में हिस्सा लेने पहुंची। रश्मिका यहां यलो कलर की शॉर्ट ड्रेस में पहुंचीं थीं, जहां वो Oops मूमेंट का शिकार हो गईं। रश्मिका मंदाना की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

रश्मिका मंदाना ने इस चैट शो के दौरान यलो कलर की बेहद शॉर्ट ड्रेस पहनी थी। जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं। चैट शो के दौरान ही रश्मिका मंदाना बैठते वक्त क्रॉस लैग कर रही थीं और इसी दौरान उनकी शॉर्ट ड्रेस ऊपर उठ गई, जिससे वो उप्स मूमेंट का शिकार हो गईं। इसके बाद रश्मिका मंदाना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने 2016 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की और सिर्फ 5 साल में ही साउथ की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को टक्कर दे रही हैं। फीस के मामले में अब रश्मिका नयनतारा, अनुष्का शेट्टी और नागार्जुन की बहू समांथा को टक्कर दे रही हैं।

Pushpa actress Rashmika Mandanna became a victim of Oops moment kpg

साउथ की महंगी एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं रश्मिका : 
रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की गिनती साउथ की सबसे ज्यादा फीस पाने वाली एक्ट्रेस में होने लगी है। रश्मिका एक फिल्म के करीब 3-4 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं। रश्मिका मंदाना ने 2016 में आई फिल्म किरिक पार्टी से डेब्यू किया था। इस फिल्‍म में वो रक्षित शेट्टी के साथ हैं। फिल्म में रश्मिका की क्यूटनेस पर दर्शक फिदा हो गए थे। रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) को गूगल ने 2020 में नेशनल क्रश ऑफ इंडिया घोषित किया है। गूगल में नेशनल क्रश सर्च करने पर रश्मिका का नाम आता है। 5 अप्रैल, 1996 को विराजपेट कर्नाटक में जन्मीं रश्मिका के न सिर्फ आउटफिट चर्चा में रहते हैं बल्कि उनके क्यूट फेस, ब्यूटी और स्‍टाइल पर भी लोग फिदा रहते हैं। 

ये भी पढ़ें :
Bigg Boss 15 Finale: Jasleen Matharu से Hina Khan, इन हसीनाओं ने बिकिनी में दिखाया कातिलाना अंदाज​​​​​​​
Bigg Boss की इन जोड़ियों ने पार की बेहूदगी की हद, किसी ने किया पूल में रोमांस, कोई सरेआम Kiss करता आया नजर

Bigg Boss 15 Finale: 120 दिन कंटेस्टेंट्स जिस घर में रहे वो अंदर से दिखता है ऐसा, इस थीम पर किया था डिजाइन

Faisal Khan Birthday: पिता ने ऑटो चलाकर पाला, बेटे ने एक्टिंग-डांस से चमका दी पूरे परिवार की किस्मत

आखिरकार Akshay Kumar की झोली में आकर गिरी ये ब्लॉकबस्टर फिल्म, हिंदी रीमेक में निभाएंगे लीड रोल

Bigg Boss सीजन 13 सबसे ज्यादा हुआ हिट, 4 रिकॉर्ड किए थे अपने नाम, पूरी दुनिया में ट्रेंड कर रहा था यह रियलिटी

Bigg Boss 15 Grand Finale: Rakhi Sawant ने सरेआम पति रितेश को किया Lip Lock, Viral हो रहीं तस्वीरें

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios