Asianet News HindiAsianet News Hindi

राजू श्रीवास्तव के छोटे भाई भी अस्पताल में भर्ती, कॉमेडियन के हार्ट अटैक से 2 घंटे पहले हुआ यह बड़ा ऑपरेशन

बुधवार को जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ते वक्त राजू श्रीवास्तव के सीने में तेज दर्द हुआ था और वे वहां गिर पड़े थे। दोपहर करीब 12 बजे उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया, जहाँ उनके भाई काजपहले से ही इलाज चल रहा था । 

Raju Shrivastava Brother Kaju Also Admitted To Aiims Delhi GGA
Author
Mumbai, First Published Aug 11, 2022, 1:57 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. राजू श्रीवास्तव (Raju Shrivastava) के परिवार पर मुसीबतों का पहाड़ टूटा है। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो जिस दिल्ली एम्स में राजू श्रीवास्तव भर्ती हैं, वहां उनके छोटे भाई काजू श्रीवास्तव का इलाज भी चल रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक़, बुधवार सुबह ही करीब 10 बजे काजू श्रीवास्तव के सिर का ऑपरेशन हुआ है। वहीं, इसके दो घंटे बाद राजू को वहां ले जाया गया।

ऊपर नीचे के फ्लोर पर हैं राजू और काजू

ख़बरों के अनुसार, राजू और काजू एक ही बिल्डिंग के ऊपर-नीचे वाले फ्लोर पर भर्ती थे। लेकिन परिजन इस बात से अनजान थे कि राजू को एम्स में भर्ती कराया गया है। बाद में जब किसी ने उन्हें फोन कॉल कर बताया कि राजू को हार्ट अटैक आया है तो तब उन्हें पता चला कि उन्हें एम्स में ही भर्ती कराया गया है।

क्या हुआ है काजू श्रीवास्तव को?

राजू श्रीवास्तव के भतीजे प्रबल ने एक बातचीत में बताया कि काजू के कान में एक दाना हो गया था, जिसके चलते वे बार-बार बेहोश हो जाते थे। जब डॉक्टर्स की सलाह के बाद इसकी जांच कराई गई तो मालूम हुआ कि उनके ब्रेन में पानी चला गया था। इसके बाद काजू का ऑपरेशन किया गया और अब वे पहले से बेहतर हैं। काजू के ऑपरेशन के लिए राजू को छोड़कर उनके बाकी भाई चंद्रप्रकाश श्रीवास्तव, दीपू श्रीवास्तव पहले से ही वहां मौजूद थे।  खुद राजू भी नेताओं से मिलने के साथ-साथ काजू की सेहत देखने के लिए ही दिल्ली पहुंचे थे। लेकिन उन्हें क्या मालूम था कि यहां वे खुद बीमार पड़ जाएंगे। राजू के भाइयों और बाकी परिजनों को जैसे ही उनके एम्स में भर्ती होने का समाचार मिला, वे तुरंत उनके पास पहुंच गए।

राजनाथ सिंह ने लिया राजू श्रीवास्तव का हालचाल

गुरुवार को केन्द्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने एम्स के निदेशक डॉ. गुलेरिया से फोन पर चर्चा की और राजू श्रीवास्तव का हालचाल जाना। राजनाथ सिंह ने राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा श्रीवास्तव से भी बात की और उन्हें ढाढस  बंधाया। साथ उन्हें ही हर संभव मदद का आश्वासन दिया। राजनाथ सिंह ने राजू श्रीवास्तव के जल्द स्वस्थ होने के लिए ईश्वर से प्रार्थना भी की।

Raju Shrivastava Brother Kaju Also Admitted To Aiims Delhi GGA

इससे पहले यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी राजू श्रीवास्तव की पत्नी से फोन पर बात कर उनकी सेहत के बारे में अपडेट लिया था। बता दें कि 58 साल के राजू श्रीवास्तव एक्टर-कॉमेडियन होने के साथ-साथ भाजपा नेता और उत्तरप्रदेश फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन भी हैं।

और पढ़ें...

राजू श्रीवास्तव के पास है करोड़ों रुपए की प्रॉपर्टी, जानिए कहां से होती है कॉमेडियन की कमाई

राजू श्रीवास्तव हेल्थ अपडेटः कॉमेडियन की हालत गंभीर-वेंटिलेटर पर रखा गया, ऑपरेशन के बाद अभी तक नहीं आए होश में

12 साल बड़ी मलाइका अरोड़ा से शादी के लिए तैयार नहीं अर्जुन कपूर, एक्टर ने खुद बताई इसकी असली वजह

बॉलीवुड की 4 एक्ट्रेस, जो आमिर खान के साथ काम करने से कर चुकीं इनकार

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios