Asianet News HindiAsianet News Hindi

राजू श्रीवास्तव की हेल्थ को लेकर राजपाल यादव चिंतित, वीडियो शेयर कर कही ये बात तो घबराए फैन्स

राजू श्रीवास्तव का दिल्ली के एम्स  में इलाज चल रहा है वहीं, उनके शुभचिंतक उनकी हेल्थ को लेकर चिंतित है। कॉमेडियन राजपाल यादव ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर उनके जल्द ठीक होने की कामना की। उनकी पोस्ट फैन्स चिंता जता रहे है।

raju srivastava health update rajpal yadav says we are all praying for you KPJ
Author
Mumbai, First Published Aug 19, 2022, 6:41 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) की हेल्थ को लेकर पल-पल में खबरें आ रही है। वहीं, कॉमेडियन राजपाल यादव (Rajpal Yadav) ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए राजू श्रीवास्तव के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। उन्होंने एक वीडियो शेयर कर कहा- भाई राजू श्रीवास्तव, जल्दी ठीक हो जाओ। हम सब आपके लिए प्रार्थना कर रहे हैं और बेसब्री से आपका इंतजार कर रहे हैं। आपकी फैमिली आपका संसार और आपके शुभचिंतक, सभी आपके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं। जल्दी निकल जाओ, ताकि हम सब एक-दूसरे को गले लगा सकें, और आप खुश रहें और दुनिया का मनोरंजन करते रहें। लव यू भाई, भगवान आपका भला करे, जल्दी ठीक हो जाए। उन्होंने वीडियो शेयर कर लिखा- जल्द ठीक हो जाओ राजू मेरे भाई, आपको मिस कर रहे है,  @rajusrivastavaofficial. राजपाल यादव की पोस्ट के बाद फैन्स घबरा गए और उनस सवाल कर रहे है। साथ उनका हेल्थ अपडेट भी मांग रहे है। आपको बता दें कि राजू श्रीवास्तव फिलहाल दिल्ली के एम्स में भर्ती है और डॉक्टर लगातार उनकी सेहत पर नजर रखे है। उन्हें 10 अगस्त को दिला का दौरा पड़ा था, तभी से में अस्पताल में।


राजपाल यादव से फैन्स पूछ रहे सवाल
राजपाल यादव ने जैसे ही वीडियो शेयर किया फैन्स घबरा गए। एक ने पूछा- क्या हुआ तो दूसरा बोला- प्लीज बताए कैसे है राजू भैया, मैं उनका बहुत फैन हूं। एक अन्य ने लिखा- जल्दी ही ठीक हो जाओ। कुछ ने लिखा- हम लगातार राजू भैया के ठीक होने के प्रार्थना कर रहे है। एक शख्स ने लिखा- राजपाल सर मैं भी आपके साथ मिलकर राजू सर के पूर्णरूप से स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना करता हूं। आपको बता दें कि राजू श्रीवास्तव को डॉक्टरों ने ब्रेन डेड घोषित कर दिया है, इसके बाद से ही तरह-तरह की बातें की जा रही है। इसी बीच उनकी पत्नी शिखा श्रीवास्तव ने लोगों से अपील की है वह अफवाहों पर ध्यान न दें। उन्होंने कहा कि वे इस तरह की अफवाहों से परेशान हो रही है। 


उनकी स्वाथ्य स्थिर है- शिखा श्रीवास्तव
राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा श्रीवास्तव ने पति की हेल्थ अपडेट देते हुए कहा कि उनकी हालत स्थिर है और डॉक्टर लगातार उनकी सेहत पर नजर रखे हुए है। डॉक्टर दिन-रात काम कर रहे है ताकि वे जल्द ठीक हो सके। हम सभी को पूरा भरोसा है कि वह यह लड़ाई जीत जाएंगे। रिपोर्ट्स की मानें को राजू श्रीवास्तव की तबीयत को लेकर उनकी फैमिली के साथ रिश्तेदार भी परेशान है। कहा जा रहा है कि कई रिश्तेदार लखनऊ, मुंबई और कानपुर से दिल्ली पहुंचे हैं। फिलहाल, राजू बेहोश है और वेंटिलेटर पर है। डॉक्टर लगातार उनकी सेहत पपर काम कर रहे है।

 

- राजू श्रीवास्तव के दोस्त एहसान कुरैशी ने बताया कि राजू करीब 25-30 घंटे से बेहोश हैं। उनका दिमाग भी रिस्पॉन्स नहीं दे रहा है। हम बस उनके जल्दी ठीक होने दुआ कर रहे है। वहीं, सॉन्ग राइटर  मनोज मुंतशिर ने कहा- हिम्मत मत हारना राजू भाई। थोड़ा और जोर लगा दो।

 

ये भी पढ़ें

राजू श्रीवास्तव की बेटी शादी लायक, बेटा भी छोटा, पत्नी ने हाथ जोड़कर लोगों से की यह अपील

लाख समझाया नहीं मानें, फिर इस कारण TV के कृष्ण को टेकने पड़े घुटने, बाद में जो हुआ नहीं कर पाए यकीन 

Laal Singh Chaddha पर भारी पड़ा बायकॉट का फंडा, वरना आमिर खान की ये 4 फिल्में विवाद के बाद भी रही हिट

15 दिन में बैक-टू-बैक इतनी फिल्मों का हुआ बायकॉट, जानें अब क्यों निशाने पर आई सलमान-शाहरुख की मूवी

ऑडिशन दिया, रिजेक्ट हुई फिर ऐसे बनी श्रीकृष्ण की राधा, 8 PHOTO में देखें अब दिखती है इतनी ग्लैमरस

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios