Asianet News HindiAsianet News Hindi

इस दिवाली पर रिलीज होगी Raju Srivastav की आखिरी फिल्म, लेकिन एक मूवी अधूरी छोड़कर चले गए

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव सबको रूला कर चले गए। आज यानी गुरुवार को उनका अंतिम संस्कार दिल्ली में किया जाएगा। सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी आखिरी फिल्म इस दिवाली रिलीज होने वाली है। फिल्म का नाम कंजूस मक्खीचूस है।

raju srivastava last film kanjoos makkhichoose will be release on diwali KPJ
Author
First Published Sep 22, 2022, 7:46 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) अब हमारे बीच नहीं रहे। बुधवार 21 सितंबर को उन्होंने दिल्ली के एम्स में आखिरी सांस ली। उनका अंतिम संस्कार आज यानी 22 सितंबर को दिल्ली के निगमबोध घाट पर किया जाएगा। कहा जा रहा है कि इस मौके पर फैन्स के साथ कई सेलेब्स भी मौजूद रहेंगे। वैसे, आपको बता दें कि कई फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा दिखाने वाले राजू की आखिरी फिल्म कंजूस मक्खीचूस (Kanjoos Makkhichoos) रिलीज के लिए तैयार है, लेकिन फिल्म रिलीज से पहले ही उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी ये लास्ट फिल्म इसी साल दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। वहीं, वो एक और फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले थे, जो 16 अगस्त से शूट होनी थी, लेकिन इससे पहले ही उन्हें 10 अगस्त को हार्ट अटैक आ गया।


रघुबीर यादव के साथ शूट करने वाले थे फिल्म
रिपोर्ट्स की मानें तो राजू श्रीवास्तव फिल्म कंजूस मक्खीचूस के बाद एक और मूवी की शूटिंग शुरू करने वाले थे। उनके करीबी मकबूल निसार ने बताया कि ये फिल्म वे रघुबीर यादव के साथ 16 अगस्त से शूट करने वाले थे लेकिन 10 अगस्त को ही उन्हें दिल का दौरा पड़ा। अब राजू इस दुनिया में नहीं रहे तो उनकी यह फिल्म अधूरी ही रह गई। फिल्म की शूटिंग दिल्ली के साथ देहरादून में होने वाली थी। वहीं, बात दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली उनकी फिल्म कंजूस मक्खीचूस के बारे में बात करें तो इसमें कुणाल खेमू,श्वेता त्रिपाठी, पीयूष मिश्रा लीड रोल में है। फिल्म को विपुल मेहता ने डायरेक्टर किया है। इस फिल्म को गदर मूवी के डायरेक्टर अनिल शर्मा के छोटे भाई अनुज शर्मा के प्रोडक्शन हाउस के बैनल तले बनाया गया है। 


सिनेमाघरों में नहीं ओटीटी पर रिलीज राजू की आखिरी फिल्म
कुणाल खेमू के साथ वाली राजू श्रीवास्तव की फिल्म कंजूस मक्खीचूस मां-बाप और बच्चों के बीच रिश्तों पर आधारित है। फिल्म के प्रोड्यूसर अनुज शर्मा ने बताया कि फिल्म में राजू का खास रोल है। उन्होंने बताया कि इस फिल्म को दिवाली के मौके पर ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज की जाएगी। 


- बता दें कि राजू श्रीवास्तव ने अपने करियर की शुरुआत 80 के दशक में आई फिल्म तेजाब से शुरू की थी। इस फिल्म में उन्होंने कैमियो किया था। इसके अलावा उन्होंने मैंने प्यार किया, बाजीगर, मिस्टर आजाद, वाह तेरा क्या कहना, मैं प्रेम की दिवानी हूं,बिग ब्रदर, बॉम्बे टू गोवा, टॉयलेट एक प्रेमकथा जैसी फिल्मों में काम किया था। वे कई टीवी शोज में भी नजर आए। 

 

ये भी पढ़ें
इस शो ने पलटकर रख दी थी राजू श्रीवास्तव की किस्मत, रातोंरात ऐसे बने थे 'गजोधर भैय्या' कॉमेडी किंग

तंगहाली में ऑटो चलाया, 50 रुपए के लिए पार्टी में लोगों को हंसाया, कुछ ऐसा रहा राजू श्रीवास्तव का स्ट्रगल

राजू श्रीवास्तव के निधन के बाद उनकी पत्नी का बुरा हाल, सदमे में डूबी शिखा ने कही यह बड़ी बात

राजू श्रीवास्तव का यह ख्वाब अधूरा ही रह गया, हार्ट अटैक से पहले कर रहे थे इसे पूरा करने की तैयारी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios