Asianet News HindiAsianet News Hindi

राजू श्रीवास्तव की Health पर बड़ा Update, दोस्त सुनील पॉल बोले- रिकवरी हो रही, बाकी सब दुआओं पर निर्भर

58 साल के राजू श्रीवास्तव को दिल्ली एम्स में भर्ती हुए 15 दिन हो गए हैं। उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। हालांकि, कहा यह भी जा रहा है कि उन्हें अभी भी होश नहीं आया है। राजू के परिवार वाले लगातार लोगों से अफवाह ना फैलाने की अपील कर रहे हैं।

Raju Srivastava to be taken off ventilator today, friend Sunil Pal gives latest health update GGA
Author
Mumbai, First Published Aug 24, 2022, 1:49 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के फैन्स के लिए राहत की खबर है। रिपोर्ट्स की मानें तो 15 दिन से दिल्ली एम्स के आईसीयू में भर्ती राजू श्रीवास्तव का वेंटिलेटर आज हटाया जा सकता है। रिपोर्ट्स में यह दावा राजू के दोस्त और कॉमेडियन सुनील पाल के हवाले से किया जा रहा है। कथिततौर पर सुनील ने राजू के प्रशंसकों से अपील की है कि वे अपने चहेते हास्य कलाकार की हेल्थ को लेकर पॉजिटिव रहें। उन्होंने यह भी कहा कि राजू की सेहत में लगातार सुधार हो रहा है। हालांकि, उन्हें होश अभी भी नहीं आया है।

रिकवरी हो रही है : सुनील पाल

सुनील पाल ने एक बातचीत में कहा, "जहां तक मुझे पता है तो रिस्पॉन्स पॉजिटिव है और रिकवरी हो रही है। बाकी दुआओं पर निर्भर करता है। हमें पॉजिटिव सोचना होगा। उनकी बॉडी अलग-अलग तरीके से रिएक्ट कर रही है और यही वजह है कि सब अलग-अलग बयान दे रहे हैं। भगवान की कृपा से अभी वे स्थिर हैं। आइए बेहतर की उम्मीद करते हैं।"

आज हट सकता है वेंटिलेटर: पाल

सुनील ने आगे कहा, "मैं श्योर नहीं हूं, क्योंकि मेरी उनके फैमिली मेंबर्स से बात नहीं हुई है। लेकिन मैंने सुना है कि आज उनका वेंटिलेटर हटाया जा सकता है। फिलहाल कुछ भी कन्फर्म नहीं है। सब उनकी हेल्थ पर निर्भर करता है। मैं दो-तीन दिन में उन्हें देखने दिल्ली जाऊंगा। वे मेरे बड़े भाई और मार्गदर्शक हैं। हम उनकी जल्दी रिकवरी के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।" 

10 अगस्त से AIIMS में भर्ती राजू

10 अगस्त को ट्रेडमिल पर दौड़ते वक्त राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद जिम ट्रेनर उन्हें दिल्ली एम्स ले गए थे। दिल के बड़े हिस्से में 100 फीसदी ब्लॉकेज होने की वजह से उसी दिन राजू श्रीवास्तव की एंजियोप्लास्टी की गई। तब से वे लगातार आईसीयू में वेंटिलेटर पर हैं। उन्हें तब से अब तक होश भी नहीं आया है। हालांकि, ख़बरों की मानें तो उनके शरीर के सभी अंग सामान्य रूप से काम कर रहे हैं और उनकी हालत स्थिर है।

परिवार की अपील अफवाह ना फैलाएं

पिछले सप्ताह राजू श्रीवास्तव के ब्रेन डेड होने की अफवाह उड़ी थी। लोगों ने सोशल मीडिया पर उनके निधन की खबर भी वायरल कर दी थी। हालांकि, बाद में राजू की पत्नी शिखा श्रीवास्तव ने उन्हें फाइटर बताते हुए लोगों से किसी भी तरह की अफवाह ना फैलाने की अपील की थी। उन्होंने कहा था कि राजू की सेहत में सुधार हो रहा है और जल्दी ही वे लोगों के मनोरंजन के लिए वापसी करेंगे। राजू के भाई दीपू भी सोशल मीडिया के जरिए लोगों को अफवाहों से दूर रहने की रलाह दे चुके हैं।

और पढ़ें...

सिर्फ एक गलती पड़ी भारी और बर्बाद हो गया इन 8 बॉलीवुड एक्टर्स का करियर

BOYCOTT कल्चर पर सवाल होते ही भड़कीं मंदाकनी, बॉलीवुड की काली सच्चाई से उठा दिया पर्दा

बॉलीवुड पर फिर भारी पड़ी साउथ की फिल्म, कमाई में 'लाल सिंह चड्ढा' और 'रक्षा बंधन' से आगे निकली 'कार्तिकेय 2'

दिल्ली एम्स में भर्ती राजू श्रीवास्तव की सुरक्षा बढ़ाई गई, डॉक्टर्स ने Health को लेकर दिया बड़ा अपडेट

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios