मुंबई. कोरोना लॉकडाउन के बीच आमजनों की तरह ही कई बॉलीवुड सेलेब्स भी इस दुनिया को अलविदा कह गए। इन्हीं में से एक थे ऋषि कपूर। ऋषि का निधन 30 अप्रैल को हुआ था लेकिन उनकी बेटी रिद्धिमा उनके अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाई थी। रिद्धिमा अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर पापा को याद करते हुए फैमिली की फोटोज शेयर करती है। हाल ही में उन्होंने कपूर खानदान की तीन पीढ़ी की फोटो शेयर की। इस फोटो में वे अपनी मां नीतू कपूर, बेटी समारा के साथ नजर आ रही है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Three generations - love & only love 💖 @neetu54

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial) on Jun 27, 2020 at 7:14am PDT


लिखा इमोशनल मैसेज
रिद्धिमा ने जो फोटो शेयर है उसमें नीतू अपनी बेटी और नातिन की सेल्फी क्लिक करतीं नजर आ रही है। उन्होंने इस फोटो पर कैप्शन लिखा- तीन पीढ़ियां, प्यार और ढेर सारा प्यार। पापा के जाने के बाद रिद्धिमा हर पल मम्मी का ध्यान रख रही हैं। नीतू के घर हाल ही में एक नन्हा मेहमान आया। ये नन्हा मेहमान कोई और नहीं बल्कि एक डॉगी है, जिसका नाम उन्होंने डूडल कपूर रखा। रिद्धिमा ने मम्मी को ये गिफ्ट दिया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Most fave pic 💖#twinning

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial) on Jun 26, 2020 at 11:03pm PDT


शेयर की थी पापा के साथ बचपन की फोटो
बीते दिनों रिद्धिमा ने पापा के साथ की एक रियर फोटो इंस्टा स्टोरी पर शेयर की थी। इस फोटो में ऋषि कपूर और रिद्धिमा के साथ नीतू कपूर भी हैं। ऋषि और नीतू  कैमरे की ओर देखते हुए पोज दे रहे हैं। वहीं, नन्ही रिद्धिमा खेलने में बिजी हैं। हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक लाइव सेशन में उन्होंने फैंस के सवालों का जवाब दिया था।