Asianet News HindiAsianet News Hindi

तो इसलिए सलमान खान ने किया कैटरीना कैफ संग काम करने से मना, लगी इस स्टार की लॉटरी, हुई फिल्म में एंट्री

सलमान खान और कैटरीना कैफ इन दिनों टाइगर सीरिज की फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग में बिजी है। इसी बीच खबर है कि एक मेकर्स सलमान-कैटरीना को लेकर फिल्म बनाने की सोच रहे थे लेकिन सलमान ने फिल्म में काम करने से ही मना कर दिया।

salman khan refuse to work with katrina kaif in film merry christmas for this reason
Author
Mumbai, First Published Sep 25, 2021, 5:35 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों टाइगर सीरिज की फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) की शूटिंग में बिजी है। वैसे, दोनों की जोड़ी को दर्शकों द्वारा ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन पसंद किया जाता है। इसी बीच खबर है कि एक मेकर्स सलमान-कैटरीना को लेकर फिल्म बनाने की सोच रहे थे लेकिन सलमान ने फिल्म में काम करने से ही मना कर दिया। आपको बात दें कि कैटरीना ने डायरेक्टर श्रीराम राघवन (Sriram Raghavan) के साथफिल्म मैरी क्रिसमस (Merry Christmas) साइन की है। इस फिल्म में कैटरीना-सलमान साथ नजर आने वाले थे। लेकिन सलमान ने इस फिल्म को यह कहकर करने से मना कर दिया कि ये एक कम बजट की फिल्म है और वे सिर्फ ग्रैंड बजट का प्रोजेक्ट ही करेंगे। अब खबर है कि नेकस ने साउथ फिल्मों के सुपरस्टार विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) को  साइन कर लिया है।


बॉलीवुड में रख रहे कदम
रिपोर्ट्स की मानें ने विजय सेतुपति ने साउथ की कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है। उन्होंने फिल्मों में लीड के साथ विलेन का किरदार भी निभाया और दोनों ही रोल में दर्शकों ने उन्हें पसंद किया। अब वे फिल्म मैरी क्रिसमस के जरिए बॉलीवुड में एंट्री ले रहे हैं।


पहली बार बहनोई के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे सलमान
बात सलमान खान की करें तो वे डायरेक्टर महेश मांजरेकर की फिल्म अंतिम में पहली बार बहनोई आयुष शर्मा के साथ नजर आएंगे। इन दिनों फिल्म का लेटेस्ट पोस्टर धमाल मचा रहे हैं। बता दें कि ये फिल्म कोरोना महामारी की वजह से लंबे समय से अटकी है, जिसके रिलीज के लिए सिनेमाघर खुलने का इंतजार किया जा रहा है। फिल्म में सलमान एक सरदार पुलिस ऑफिसर का रोल प्ले करते नजर आएंगे। मांजरेकर का कहना है कि अगर सबकुछ ठीक रहा तो फिल्म को दिवाली पर रिलीज किया जाएगा। उन्हें महाराष्ट्र के सिनेमाघर खुलने का इंतजार है। उनका कहना है कि ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज नहीं होगी। वहीं, सलमान इन दिनों ऑस्ट्रिया में अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग में बिजी है। मेकर्स इस फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज करेंगे। 

 

ये भी पढ़े- मलाइका अरोड़ा अच्छी तरह से जानती है कैसे दी जाती है बोल्डनेस में दूसरों को मात, ये PHOTOS हैं गवाह

ये भी पढ़े- करीना कपूर की स्किन का बदला रंग देख चौंक गए सभी, चेहरे से लेकर हाथ-पांव तक सब दिख रहे ऐसे, PHOTOS

ये भी पढ़े- Bold Dresses of the Week: ट्रांसपेरेंट गाउन में दिखीं मलाइका तो अधखुली पैंट में नजर आई उर्फी जावेद

ये भी पढ़े- जिसके लिए इस एक्टर ने पत्नी को दिया था धोखा बाद में उसी ने मारी ठोकर, वापस लौटे तो फैमिली ने भी नहीं अपनाया

ये भी पढ़े- हेमा मालिनी को नहीं मिला धर्मेंद्र संग रहने का ज्यादा मौका, अभी भी इस घर में रहती है अकेली, जो दिखता है ऐसा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios