Asianet News HindiAsianet News Hindi

24 साल पहले जिसके साथ भागकर शादी की अब बताई उससे तलाक लेने की वजह, सोहेल खान की पत्नी का खुलासा

सोहेल खान और सीमा सजदेह शादी के 24 साल बाद अलग हो रहे है। कपल ने तलाक भी फाइल कर दिया है। हाल ही में सीमा ने एक इंटरव्यू में बताया कि आखिर शादी के इतने साल बाद वह अपने पति से तलाक क्यों ले रही है।

seema sajdeh releaved the reason behind divorce from sohail khan here is what she says KPJ
Author
First Published Aug 29, 2022, 6:41 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. सलमान खान (Salman Khan) के भाई सोहेल खान (Sohail Khan) और उनकी पत्नी सीमा सजदेह (Seema Sajdeh) शादी के करीब 24 साल बाद तलाक ले रहे है। कपल ने तलाक की अर्जी भी कोर्ट में दाखिल कर दी है। जब कपल के शादी तोड़ने की बात सामने आई थी तो सभी चौंक गए थे। दोनों क्यों अलग हो रहे है, जिसकी जानकारी अब जानकर सामने आई है। सीमा ने खुद आगे आकर पति से अलग होने की वजह बताई। हाल ही में सीमा ने एक इंटरव्यू में तलाक लेने की वजह का खुलासा किया। सीमा ने बताया- मैं अपनी लाइफ में अब एक ऐसी जगह पहुंच गई हूं जहां मुझे अपने लिए कोई डिसीजन लेना था। मुझे किसी की परवाह नहीं और मुझे सिर्फ आगे बढ़ना है, इसलिए मैंने यह रास्ता चुना।

 

seema sajdeh releaved the reason behind divorce from sohail khan here is what she says KPJ
लाइफ को लेकर पॉजिटिव नजरिया- सीमा सजदेह
सीमा सजदेह ने इंटरव्यू में बताया- मैंने अपनी लाइफ को लेकर पॉजिटिव सोचना शुरू कर दिया है। मैं आगे बढ़ना चाहती हूं और इसलिए मैंने यह फैसला लिया है। इतना ही नहीं मेरे फैसला के बारे में बच्चे और परिवारवालों को भी पता है। उन्होंने कहा- मेरी फैमिली को यह बात समझनी चाहिए की मैं अपनी लाइफ में पॉजिटिव रहना चाहती हूं। लोगों को पता होना चाहिए कि मैं कौन हूं। इससे पहले अपने शो द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स के पहले सीजन में सीमा ने सोहेल के साथ अपने संबंधों पर खुल कर बात की थी। उन्होंने कहा था- मैं उससे प्यार करती हूं, मैं हमेशा करूंगी। हमारे बीच एक अच्छा रिश्ता है। लेकिन कभी-कभी आपके रिश्ते अलग-अलग दिशाओं में चले जाते हैं। मैं इसके लिए कोई माफी नहीं मांगती क्योंकि हम खुश हैं और मेरे बच्चे भी खुश है।

 

seema sajdeh releaved the reason behind divorce from sohail khan here is what she says KPJ

 

1998 में की थी शादी
आपको बता दें कि सोहेल खान और सीमा सजदेह ने 1998 में शादी की थी। दोनों की मुलाकात मुंबई में ही हुई थी। सीमा को देखते ही सोहेल अपना दिल हाल बैठे थे। दोनों में जल्दी ही दोस्ती हुई और फिर प्यार। फिर कुछ साल डेटिंग करने के बाद शादी का फैसला लिया तो घरवाले तैयार नहीं थे, इसलिए भागकर शादी की थी। यही वो वक्त था जब सोहेल की फिल्म प्यार किया तो डरना क्या रिलीज हुई थी। सोहेल-सीमा के दो बेटे निर्वाण और योहान है। खान फैमिली में सोहेल से पहले अरबाज खान भी अपनी पत्नी मलाइका अरोड़ा से अलग हो चुके है। 

 

ये भी पढ़ें

1050 Cr की प्रॉपर्टी के मालिक है 63 साल के नागार्जुन, बंगला-रेस्त्रां और लग्जरी कारों की लगी है लाइन

13 साल पहले मिले झटके को अभी तक नहीं भूल पाई 'अंगूरी भाभी', आज भी अड़ी है अपने 1 फैसला पर

आखिर क्या किया ऋतिक रोशन ने आ गए निशाने पर, क्यों लोग बोल रहे 'बायकॉट का डर कुछ भी करवा सकता है'

बार-बार उर्फी जावेद की बोल्डनेस देख लोगों ने पकड़ा माथा, इनको भी सहन नहीं कर पाया कोई, PHOTOS

कौन है और क्या करती है दीपक तिजोरी की बेटी, आखिर क्यों नहीं मिला स्टार किड का होने का फायदा ?

Sex Clip Leak होने के बाद अंजली अरोड़ा ने कराया बोल्ड फोटोशूट, हॉट ड्रेस में कहर ढाती दिखीं, PHOTOS

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios