Asianet News HindiAsianet News Hindi

टूटी टांग के साथ इवेंट में पहुंची शिल्पा शेट्टी, लोग बोले- शुरू हुई साल का सबसे बड़ी नौटंकी

शिल्पा शेट्टी बीती रात अपनी टूटी टांग के साथ एक इवेंट में शामिल होने पहुंची। वह इस दौरान व्हीलचेयर पर बैठी नजर आई। उनकी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पार वायरल हो रही है, जिसे देखकर लोग उन्हें ताने मार रहे है। 
 

shilpa shetty arrives with her injured leg on wheelchair at award ceremony got trolled KPJ
Author
First Published Aug 28, 2022, 7:19 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की एक टांग टूट गई है फिर भी बीती रात वे एक इवेंट में नजर आई। इस इवेंट में वह व्हीलचेयर पर पहुंची थी। उन्हें देखते ही भिड़ ने घेर लिया। हालांकि, वे इस दौरान थोड़ी डरी-सहमी भी नजर आई कि कहीं कोई उनके टूटे पैर के नजदीक न पहुंच जाए। उनकी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल ही रही है, जिसे देख लोग उनके जमकर मजे ले रहे है। कुछ ने ताना मारते हुए कहा- शुरू हुई साल का सबसे बड़ी नौटंकी। वहीं, रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने इस इवेंट में आने के लिए काफी पहले ही कमिटमेंट कर रखा था और इसी को पूरा करने वे अपने टूटे पैर के साथ पहुंची। इस दौरान उन्होंने वॉकर के सहारे खड़े होकर भी मीडिया फोटोग्राफर्स को पोज दिए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla


शिल्पा शेट्टी को जमकर सुनाई लोगों ने
इवेंट में व्हीलचेयर पर बैठकर पहुंची शिल्पा शेट्टी की फोटोज और वीडियोज देखकर कईओं ने उनपर खूब ताने कसे। एक ने लिखा- टांग टूट गई है फिर भी इन लोगों को पब्लिसिटी करना है। एक बोले - चेयर पर कर्मा लिखा हुआ है। एक ने पूछा- ये सब करने की क्या जरूरत है। एक ने पूछा- टांग टूटने के बाद ये इतनी ड्रेसअप कैसी हुई। एक ने शिल्पा शेट्टी को सलाह दी- घर पर रह लेती, इतना सब करने की क्या जरूरत थी। एक ने पूछा- अब क्या किया राज कुंद्रा ने। एक बोला- अब तो आराम कर लो दीदी। एक बोला- टांग से ज्यादा मेकअप जरूरी था। एक ने ताना मारते हुए कहा- ये लोग अपनी अपनी सेहत का इतना ध्यान रखते है, फिर भी टांग टूट गई, इनसे तो हम बेहतर है। एक बोला पब्लिसिटी के लिए कुछ भी कर सकते है ये लोग। इसी तरह कुछ ने शिल्पा के जल्दी होने की भी कही। 


फ्लॉप रहा शिल्पा शेट्टी का कमबैक
आपको बता दें कि सालों बाद शिल्पा शेट्टी ने फिल्म हंगामा 2 से वापसी की थी। यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई, हालांकि, इस खास रिस्पॉन्स नहीं मिला। इसके बाद कुछ महीने उनकी फिल्म निकम्मा सिनेमाघरों में रिलीज हुई, जो सुपरफ्लॉप साबित हुई। फिलहाल, शिल्पा के पास किसी फिल्म का ऑफर नहीं है। बता दें कि कुछ डांस रियलिटी शोज को जज भी कर चुकी है। हाल ही में उनके पैर में फैक्चर हो गया था, जिसके बाद से वह लाइमलाइट से दूर है।

 

ये भी पढ़ें
Sex Clip Leak होने के बाद अंजली अरोड़ा ने कराया बोल्ड फोटोशूट, हॉट ड्रेस में कहर ढाती दिखीं, PHOTOS

24 साल बड़े एक्टर संग लिपलॉक कर Liger की मां ने मचाया था बवाल , इनके SEX सीन्स भी हुए वायरल

ट्रांसपेरेंट टॉप में आलिया भट्ट ने दिखाया बढ़ा पेट, पत्नी संग रोमांटिक रणबीर कपूर ने किया ऐसा इशारा

अकड़ में मारे गए आमिर खान तो अक्षय कुमार ने खेला माइंड गेम, करोड़ों में कर डाली Cuttputlli की डील

50-60 करोड़ फीस लेने वाले इन साउथ के दिग्गजों का नहीं चला बॉलीवुड में जलवा, 3 को छोड़ बाकी सब Flop 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios