Asianet News HindiAsianet News Hindi

श्रुति हासन लड़ रहीं इस गंभीर बीमारी से, इंस्टाग्राम पोस्ट में शेयर की दिल की बात

एक्ट्रेस ने अपनी फिटनेस के बारे में चर्चा करते हुए फैंस को बताया कि वह पॉलीसिस्टिक अंडाशय सिंड्रोम (polycystic ovary syndrome) और एंडोमेट्रोसिस ( endometriosis) जैसी  शारीरिक समस्याओं से कैसे निपट रही हैं, श्रुति ने ये भी बताया है कि वो इन सबके बीच खुद कैसे फिट रखती हैं। 

Shruti Haasan is fighting PCOS and endometriosis shares her heart in an Instagram post rps
Author
Bhopal, First Published Jun 29, 2022, 10:33 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क। श्रुति हासन ( Shruti Haasan) ने हाल ही में अपने एक जिम सेशन की एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर की है। किया, जहां उन्होंने पॉलीसिस्टिक अंडाशय सिंड्रोम (polycystic ovary syndrome) और एंडोमेट्रोसिस ( endometriosis) से निपटने के बारे में खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने अपनी फिटनेस जर्नी के बारे में चर्चा करते हुए फैंस को बताया कि वह इन शारीरिक समस्याओं से कैसे निपट रही हैं, श्रुति ने ये भी बताया है कि वो इन सबके बीच खुद कैसे फिट रखती हैं। इसके लिए पॉजिटिव माइंड रखने की भी जरुरत बताई है। 

29 जून को  को श्रुति ने इंस्टाग्राम रील्स पर वर्कआउट करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में, श्रुति - एक काले रंग के टैंक टॉप और लोवर पहने हुए - एक जिम में कई तरह की एक्सरसाइज़ करते हुए दिख रही हैं। पोस्ट के कैप्शन में, एक्ट्रेस ने अपने वर्कआउट के दौरान हार्मोनल इश्यु का सामना करने के बारे में बात कही है। 

 

Shruti Haasan is fighting PCOS and endometriosis shares her heart in an Instagram post rps

पीसीओएस और एंडोमेट्रियोसिस जैसी समस्याओं का कर रहीं सामना
हासन ने लिखा,“Work out with ! मुझे अपने पीसीओएस और एंडोमेट्रियोसिस के साथ कुछ सबसे खराब हार्मोनल मुद्दों का सामना करना पड़ रहा है। ज्यादातर महिलाओं को पता है कि यह असंतुलन और सूजन और metabolic challenges के साथ बहुत कठिन लड़ाई है । हालांकि उन्होंने स्पष्ट किया कि वे इसे एक बीमारी  के रूप में देखने के बजाय, चुनौती के रूप में स्वीकार करती हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि ये नेचुरल मूवमेंट है, इसके लिए शरीर को तैयार करना होगा । 

 

 

उपदेश नहीं उचित सलाह

श्रुति ने बताया कि उन्हें पता था कि उनका शरीर अभी सही नहीं है, लेकिन उन्होंने इसके बारे में चिंता करने के बजाय इसके बारे में हेल्दी विज़न को चुना है। एक्ट्रेस ने कहा कि  फिट रहें खुश रहें और उन हैप्पी हार्मोन्स को शरीर में फ्लो होने दें।  मुझे पता है कि ये उपदेश जैसा लग रहा होगा, लेकिन इन चुनौतियों को स्वीकार करना ही होगा। 

 

ये भी पढ़ें-

कोई 230 तो किसी का था 140 किलो वजन, अर्जुन कपूर से फरदीन खान तक, ऐसे फैट टू फिट हुए ये 8 स्टार्स

कभी सलमान खान का हाथ पकड़ आगे बढ़े थे अर्जुन कपूर लेकिन इश्कबाजी ने बना दिया भाईजान का दुश्मन

4 साल से घर बैठे हैं शाहरुख खान फिर भी कम नहीं हुए ठाठ-बाट, प्रॉपर्टी भी बढ़कर हो गई इतने करोड़

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios