Asianet News HindiAsianet News Hindi

सुशांत राजपूत के जीजा ने लॉन्च किया नेपोमीटर, बॉलीवुड में फैले भाई-भतीजावाद से लड़ने में करेगा मदद

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म (भाई-भतीजावाद) का मुद्दा गरमाया हुआ है। अब तक कई सेलेब्स बॉलीवुड की जड़ों में पल रहे नेपोटिज्म को लेकर खुलकर सामने आ चुके हैं। सोशल मीडिया पर भी नेपोटिज्म को लेकर आवाज उठाई जा रही है।

Sushant Rajput Jeeja Vishal Kirti launch Nepometer to fight Nepotism KPG
Author
Mumbai, First Published Jul 1, 2020, 5:29 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म (भाई-भतीजावाद) का मुद्दा गरमाया हुआ है। अब तक कई सेलेब्स बॉलीवुड की जड़ों में पल रहे नेपोटिज्म को लेकर खुलकर सामने आ चुके हैं। सोशल मीडिया पर भी नेपोटिज्म को लेकर आवाज उठाई जा रही है। इसी बीच, सुशांत सिंह राजपूत के जीजा विशाल कीर्ति ने नेपोमीटर लॉन्च किया है। उनके मुताबिक इससे बॉलीवुड में जारी भाई-भतीजावाद के खिलाफ लड़ने में मदद मिलेगी।

 

सुशांत के जीजा विशाल कीर्ति ने ट्विटर पर नेपोमीटर के लॉन्च होने की जानकारी देते हुए लिखा, मेरे भाई मयूरेश कृष्णा द्वारा सुशांत सिंह राजपूत की याद में बनाया गया। वहीं इस नेपोमीटर के बारे में सोशल मीडिया पर लिखा गया है कि यह बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म से लड़ने में मदद करेगा। हम भाई-भतीजावाद और इंडिपेंडेंट फिल्म की क्रू पर बेस्ड रेटिंग देंगे। अगर नेपोमीटर ज्यादा रहा तो यह वक्त है बॉलीवुड में जारी भाई-भतीजावाद के बहिष्कार करने और उसके खिलाफ लड़ने का।

Sushant Rajput's Deep Association With Haryana, Theater Started In ...

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से अब तक 27 से ज्यादा लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। इनमें सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविज के अलावा फिल्म 'दिल बेचारा' की एक्ट्रेस संजना सांघी भी शामिल हैं। बता दें कि सुशांत ने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी।  

सुशांत ने टीवी सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल' से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। हालांकि उन्हें पहचान 'पवित्र रिश्ता' में मानव के किरदार से मिली। सुशांत ने 'काय पोछे' से फिल्मों में डेब्यू किया था। उन्होंने पीके, धोनी, शुद्ध देसी रोमांस, सोनचिड़िया और छिछोरे जैसी प्रमुख फिल्मों में काम किया था। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios