Asianet News HindiAsianet News Hindi

अपनी आखिरी फिल्म में सुशांत ने पूरी कर ली ये ख्वाहिश, DDLJ के इस आइकॉनिक सीन को किया रीक्रिएट

सुशांत ने इस फिल्म में अपने फेवरेट एक्टर शाहरुख खान की फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' का वो आइकॉनिक सीन भी किया, जिसमें शाहरुख ट्रेन से काजोल का हाथ पकड़ते हैं। 

Sushant Singh Rajput Recreate iconic scene of Shahrukh movie DDLJ KPG
Author
Mumbai, First Published Jul 6, 2020, 9:15 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के 21 दिन बाद उनकी आखिर फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर रिलीज हुआ। करीब 2 मिनट 44 सेकंड के इस ट्रेलर में सुशांत कैंसर से जूझ रही एक्ट्रेस संजना सांघी को हंसाते और उसका दुख बांटते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं, सुशांत ने इस फिल्म में अपने फेवरेट एक्टर शाहरुख खान की फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' का वो आइकॉनिक सीन भी किया, जिसमें शाहरुख ट्रेन से काजोल का हाथ पकड़ते हैं। 

fans bicker over Sushant's film 'Dil Bechara' trailer, trend on ...

अपनी आखिरी फिल्म में सुशांत ने संजना सांघी के साथ फिल्म डीडीएलजे के उस सीन को रीक्रिएट किया। बता दें कि सुशांत अक्सर फिल्मों के सेट पर भी शाहरुख खान की मिमिक्री और उनके फिल्मों के डायलॉग बोलते नजर आते थे। बता दें कि इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी के अलावा सैफ अली खान भी गेस्ट अपीयरेंस करते नजर आएंगे। 

Netizens vow to make 'Dil Bechara' trailer to be most viewed and ...

यह फिल्म पहले 29 नवंबर 2019 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन किसी कारण इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई। इसके बाद यह 8 मई 2020 को रिलीज होनी थी लेकिन इसी बीच कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन हो गया और एक बार फिर रिलीज टल गई थी। अब फाइनली यह फिल्म 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। इस फिल्म को सब्सक्राइबर्स और नॉन-सब्सक्राइबर्स दोनों ही देख पाएंगे। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios