Asianet News HindiAsianet News Hindi

सुशांत के शरीर में नहीं मिला किसी भी तरह का जहर, जानें क्या कहती है उनकी विसरा रिपोर्ट

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के 17 दिन बाद उनकी अंतिम विसरा रिपोर्ट आ गई है। इस रिपोर्ट में लिखा गया है कि उनकी मौत में किसी तरह की कोई संदिग्ध एक्टिविटी  नहीं थी। यह पूरी तरह से खुदकुशी का मामला है।

Sushant Singh Rajput Viscera Report KPG
Author
Mumbai, First Published Jul 1, 2020, 12:54 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के 17 दिन बाद उनकी अंतिम विसरा रिपोर्ट आ गई है। इस रिपोर्ट में लिखा गया है कि उनकी मौत में किसी तरह की कोई संदिग्ध एक्टिविटी  नहीं थी। यह पूरी तरह से खुदकुशी का मामला है। विसरा रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत के शरीर में किसी भी तरह का संदिग्ध केमिकल या जहर नहीं पाया गया है। पोस्टमॉर्टम के बाद विसरा रिपोर्ट को विश्लेषण के लिए मुंबई के जेजे अस्पताल में भेज दिया गया है। 

सुशांत की मौत के गम में 4 बच्चों ने की ...

विसरा रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत की मौत से पहले किसी भी तरह की जोर-जबर्दस्ती के निशान भी नहीं मिले हैं। उनके नाखूनों से भी कुछ नहीं मिला है। सुशांत की फाइनल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पिछले हफ्ते ही आ गई थी। इसमें बताया गया था कि सुशांत की मौत फांसी लगाने और उसके बाद दम घुटने के चलते हुई थी। रिपोर्ट में कहा गया था कि शरीर को पर्याप्त ऑक्सीजन नहीं मिल पाने की वजह से सुशांत की मौत हुई थी।

Sushant Singh Rajput News: Post-mortem report confirms Sushant ...

बता दें कि सुशांत राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। रिपोर्ट्स में कहा गया था कि सुशांत पिछले कुछ महीनों से डिप्रेशन में थे। सुशांत की मौत के बाद से अब तक करीब 27 लोगों से पुलिस पूछताछ कर चुकी हैं। इनमें सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोबिज के अलावा फिल्म 'दिल बेचारा' की एक्ट्रेस संजना सांघी भी शामिल हैं। पुलिस अब फिल्ममेकर शेखर कपूर से भी पूछताछ करेगी, जो कि सुशांत की आने वाली फिल्म 'पानी' के डायरेक्टर थे। हालांकि बाद में यह फिल्म फ्लोर पर ही नहीं आ सकी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios