Asianet News HindiAsianet News Hindi

मीडिया के किस सवाल पर आपा खो बैठी तापसी पन्नू, कहा- चिल्लाओ मत

हाल ही में तापसी पन्नू एक अवॉर्ड फंक्शन में शामिल हुई थी। यहां मीडिया के साथ सवाल-जवाब करने के दौरान वे बुरी तरह से भड़क गई। उनका एक वीडियो वायरल हो रह है, जिसमें वह कर रही है चिल्लाओ मत, फिर बोलोंगे एक्टर्स में तमीज नहीं है।

taapsee pannu angry on reporter asked about film dobaaraa now get trolled on social media KPJ
Author
First Published Sep 15, 2022, 9:52 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) हाल ही में एक अवॉर्ड शो में पहुंची थी, जहां वे मीडिया के द्वारा पूछे गए सवाल पर अचानक भड़क गई। इतना ही नहीं वे इतनी ज्यादा आगबबूला हो गई कि उन्होंने सबके सामने रिपोर्टर को कह दिया कि चिल्लाओ मत, फिर बोलोंगे एक्टर्स में तमीज नहीं है। तापसी का इस तरह से रिपोर्टर से बात करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग भड़ास निकाल रहे है। कुछ तो वायरल वीडियो देखकर यह तक कह रहे है कि इसमें बिल्कुल भी तमीज नहीं। दरअसल, हुआ यूं कि तापसी इवेंट के रेड कापरेट पर मीडिया से इंटरएक्ट करने लगी। एक रिपोर्टर ने हाल ही में आई उनकी फिल्म दोबारा को मिले निगेटव कमेंट और रिव्यू पर बात की तो वो भड़क गई। उन्होंने रिपोर्टर से कहा कि सवाल पूछने से पहले वह अपना होमवर्क करके आए। तापसी का नाराजगी वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह मीडिया पर चिल्लाती हुई कह रही है- चिल्लाओं मत भई, चिल्लाओ मत, मेरी बात सुन लो, फिर ये लोग बोलेंगे एक्टर्स को तमीज नहीं है।


चढ़ गया था तापसी पन्नू का पारा
इवेंट में एक रिपोर्टर ने तापसी पन्नू के उनकी फिल्म दोबारा को लेकर चलाए गए निगेटिव कैंपेन पर सवाल पूछा था। तापसी भी कहा चुप रहने वाली है। उन्होंने जवाब देते हुए कहा- किस फिल्म के खिलाफ निगेटिव कैंपेन नहीं चलाया जाता है। फिर रिपोर्टर ने कुछ कहना चाहा तो तापसी ने उसे बीच में रोककर कहा- आप मेरी बात का पहले जवाब दें मैं आपके सवाल का जवाब दे देंगी। तापसी को भड़कता देख सोशल मीडिया पर लोग उनको खरी-खोटी सुना रहे है। एक ने लिखा- इसको तो सच में तमीज नहीं है। एक अन्य ने लिखा- साउथ की एक्ट्रेस अच्छी होती है पर ये नहीं। एक ने मजे लेते हुए लिखा- जब सवाल का जवाब नहीं होता तब सब ऐसे ही बातें घुमाते है। 


तापसी पन्नू ने लगातार दी फ्लॉप फिल्में
आपको बता दें कि लंबे समय से तापसी पन्नू स्पोर्ट्स ड्रामा में नजर आ रही है। तापसी की हसीन दिलरूबा, रश्मि रॉकेट, लूप लपेटा, शाबाश मिठू जैसी फिल्में फ्लॉप साबित हुई है। बता दें कि हसीन दिलरूबा 2021 में ओटीटी पर रिलीज हुई थी, अन्य फिल्में इसी साल रिलीज हुई। बात उनकी अपकमिंग फिल्मों की करें तो वो शाहरुख खान के साथ फिल्म डंकी में नजर आने वाली है। इस फिल्म के सेट एक फोटो भी कुछ दिनों पहले लीक हुई थी। इसके अलावा वह वो लड़की है कहां, ब्लर में भी नजर आएंगी। तापसी कुछ साउथ की फिल्मों में भी काम कर रही है।

 

ये भी पढ़ें

Weekend Collection में टॉप 5 की लिस्ट से ब्रह्मास्त्र आउट, आमिर-शाहरुख-अक्षय के भी अते-पते नहीं

इन 7 फिल्मों का VFX बजट हिला देगा दिमाग, पर Brahmastra के धांसू सीक्वेंस की कीमत जान उड़ जाएंगे होश

कार से उतरी मलाइका अरोड़ा ने पहना था सिर्फ शर्ट, देखते ही उड़े सबके होश, लोगों ने पूछा- कहां है पैंट ?

ढंग से हिंदी तक नहीं बोल पाती ये 8 बॉलीवुड एक्ट्रेस, 4 हुई सुपर फ्लॉप तो 2 छोड़कर जा चुकी इंडस्ट्री

जितना Brahmastra ने 3 दिन में कमाया, उतना आलिया भट्ट की ये 10 फिल्में लाइफटाइम में नहीं कमा पाई

10 फिल्में जो 3 दिन में पहुंची 100 करोड़ CLUB में, लिस्ट में आमिर-सलमान-SRK शामिल पर गायब ये 2 दिग्गज

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios