Asianet News HindiAsianet News Hindi

तारक मेहता के मेकर्स से हुई इतनी बड़ी चूक, लता मंगेशकर के इस गाने को लेकर पूरी टीम को मांगनी पड़ी माफी

पॉपुलर टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर्स से इतनी बड़ी चूक हो गई कि उन्हें इसके लिए माफी मांगनी पड़ी। मेकर्स ने पूरी टीम की तरफ से इस गलती के लिए माफी मांगते हुए एक स्टेटमेंट जारी किया है। 

Taarak Mehta ka ooltah chashmah makers made a big mistake and apologized for the song of Lata Mangeshkar kpg
Author
Mumbai, First Published Apr 26, 2022, 8:18 PM IST

मुंबई। सब टीवी का पॉपुलर सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) अब भी दर्शकों का फेवरेट है। इस शो का एक अलग ही दर्शक वर्ग है, जो इसे कभी मिस नहीं करना चाहता। हालांकि, इसी बीच शो के मेकर्स से इतनी बड़ी चूक हो गई कि उन्होंने इसके लिए सार्वजनिक तौर पर माफी मांगी है। 

आखिर क्या है मामला : 
दरअसल, शो के एक हालिया एपिसोड में स्वर्गीय लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के मशहूर गाने 'ऐ मेरे वतन के लोगों' के रिलीज साल को 1965 बताया गया, जो कि गलत है। बाद में मेकर्स ने पूरी टीम की ओर से इस गलती के लिए दर्शकों से माफी मांगी है। मेकर्स की ओर से एक स्टेटमेंट जारी किया गया, जिसमें कहा गया है- हम अपने दर्शकों, शुभचिंतकों और फैंस से माफी मांगते हैं। हाल के एपिसोड में हमने गलती से लता मंगेशकर द्वारा गाए गाने 'ऐ मेरे वतन के लोगों' के रिलीज होने के साल को 1965 बताया था, जबकि ये गीत 26 जनवरी, 1963 को रिलीज हुआ था। हम प्रॉमिस करते हैं कि भविष्य में ऐसी गलती नहीं करेंगे। हम आपके प्यार और समर्थन के लिए आभारी हैं। 

फैंस ने की मेकर्स की तारीफ : 
तारक मेहता की टीम के इस तरह माफी मांगने पर दर्शकों के भी कमेंट्स आ रहे हैं।  एक शख्स ने कहा- कोई बात नहीं। छोटी-छोटी गलतियां हो जाती हैं। एक अन्य यूजर ने कहा- गलतियां तो सबसे होती हैं, लेकिन जो इसे मान ले और प्रायश्चित करे वही सही है।

अब तक 3442 एपिसोड हो चुके ऑन एयर : 
बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा 28 जुलाई, 2008 से शुरू हुआ है और अब तक इस सीरियल के 3442 एपिसोड ऑनएयर हो चुके हैं। शो में दिलीप जोशी, सुनैना फोजदार, मुनमुन दत्ता, अमित भट्ट, शैलेष लोढ़ा, मंदार चांदवडकर जैसे कलाकार काम कर रहे हैं। शो की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस दिशा वाकाणी लंबे समय से नजर नहीं आई हैं। 

ये भी देखें : 
तारक मेहता की बबीता जी का बोल्ड अवतार देख जेठालाल भी खो बैठे होश, मुनमुन दत्ता ने दिखाया कातिलाना अंदाज
तुम तो बड़े हैवी ड्राइवर निकले..तारक मेहता की बबीता जी से टप्पू के अफेयर पर लोग कर रहे ऐसे कमेंट्स


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios