Asianet News HindiAsianet News Hindi

Sukesh Chandrashekhar Case: उर्फी जावेद ने चाहत खन्ना से निकाली पुरानी दुश्मनी, ऐसे लिया लपेटे में

ठग सुकेश चंद्रशेखर मामले में एक के बाद एक एक्ट्रेसेस के नाम सामने आ रहे है। सुकेश से गिफ्ट लेने वालों की लिस्ट में टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना का नाम भी सामने आया तो उर्फी जावेद ने उनसे अपनी पुरानी दुश्मनी निकालते हुए पोस्ट शेयर की। 

urfi javed take dig on chahatt khanna after her name came in conman sukesh shandrashekhar case KPJ
Author
First Published Sep 16, 2022, 1:42 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. महाठग सुकेश चंद्रेशखर (Sukesh Chandrasekhar) के 200 करोड़ के मनीलांड्रिंग मामले     में इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से ईडी द्वारा पूछताछ की जा रही है। हाल ही में जैकलीन फर्नांडिज और नोरा फतेही को ईडी ने दिल्ली बुलाकर सवाल-जवाब किए। वहीं, उन हीरोइनों की लिस्ट भी बनाई है, जिन्हें सुकेश ने महंगे गिफ्ट दिए थे। इनमें एक नाम टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना (Chahatt Khanna) का भी है। लिस्ट में चाहत का नाम आते ही उर्फी जावेद (Urfi Javed) को अपनी पुरानी दुश्मनी निकालने का मौका मिल गया। उर्फी ने बिना मौका गवाएं चाहत की जमकर टांग खिंचाई। उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर एक खबर का स्क्रीन शॉर्ट शेयर करते हुए चाहत को ताना मारा। उन्होंने लिखा- और मुझे अभद्र कपड़े पहनने और मीडिया को पैसे देने के लिए गलत बताया जा रहा था।


ऐसे शुरू हुई थी उर्फी जावेद और चाहत खन्ना में बहसबाजी
आपको बता दें कि महीनेभर पहले चाहता खन्ना ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए उर्फी जावेद के कपड़ों का मजाक उड़ाया गया। उन्होंने उर्फी पर निशाना साधते हुए लिखा था- ये कौन पहनता है और वो भी सड़कों पर? मेरा मतलब है कि कोई भी अपने कपड़े उतार देगा और मीडिया उन्हें सेलिब्रिटी बना देगी? ऐसे चीप प्रमोशन को खरीदना आसान है, कोई भी स्पॉर्टिंग के लिए पैसा देगा, कुछ भी करेगा या न्यूड हो जाएगा और आप उसे इम्पॉटेंस देंगे, ये बेहद दुखद है। उर्फी को चाहत द्वारा किया गया कमेंट पसंद नहीं आया था और उन्होंने उनके तलाक पर ताना मारते हुए कहा था कि चाहत तलाक के एवज में मिले पैसों की वजह से ही इतनी आलीशान जिंदगी जी रही है। 


- उर्फी जावेद यहीं नहीं रूकी थी उन्होंने फिर एक पोस्ट शेयर कर लिखा था- कम से कम मैं फॉलोअर्स खरीदती नहीं हूं। इसके अलावा अगर आपने अपना होम वर्क किया होता तो पता रहता कि मैं वहां एक इंटरव्यू के लिए थी और उसी के लिए रेडी हुई थी। दूसरे मैं करती हूं और क्या नहीं ये आपको देखने की जरूरत नहीं है। आपको बस जलन हो रही कि भुगतान करने के बाद भी लोग आपका इंटरव्यू नहीं ले रहे है। मैंने आपको आपके दो तलाक के लिए जज नहीं किया, छोटे मर्दों को डेट करती हो तो मुझे जज कर रही हो। हालांकि, अपनी इस बात पर उर्फी ने बाद में माफी भी मांगी थी और कहा था कि उन्हें चाहत पर ऐसा कमेंट नहीं करना चाहिए था। लेकिन अब जब चाहत का नाम सुकेश केस में आया तो उर्फी खुद को रोक नहीं सकी। 


जेल में की थी चाहत खन्ना ने सुकेश से मुलाकात
सामने आई रिपोर्ट्स की मानें तो तिहाड़ जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर से मुलाकात करने दो एक्ट्रेसेस पहुंची थी, जिनका नाम चाहत खन्ना और निक्की तंबोली है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस मुलाकात के बाद दोनों एक्ट्रेसेस को महंगे गिफ्ट्स भी मिले, जिनमें 2 से 3.50 लाख केश और गिफ्ट्स आइटम्स शामिल है। अब ईडी का शिकंजा इन दोनों एक्ट्रेस पर भी कसता जा रहा है। 

 

ये भी पढ़ें
SEXY फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आई सनी लियोनी, प्रिटेंड बिकिनी में दिए हॉट पोज तो मर मिटे चाहने वाले

108 दिन में मिलेगा SEX-सस्पेंस-थ्रिलर का डबल डोज, 1900 Cr की ये फिल्म आ रही सबकी नाक में दम करने 

SEX लाइफ पर वरुण धवन ने दिए TIPS, बताए पत्नी को खुश रखने के 3 प्वाइंट, खोला बेडरूम सीक्रेट

TOP 5 फिल्में जिसने की Weekend पर तगड़ी कमाई, ब्रह्मस्त्र लिस्ट से OUT, इन 3 स्टार्स के भी अते-पते नहीं

इन 7 फिल्मों का VFX बजट हिला देगा दिमाग, पर Brahmastra के धांसू सीक्वेंस की कीमत जान उड़ जाएंगे होश

बिना पैंट के कार से उतरते ही मलाइका अरोड़ा की शर्ट ने दिया धोखा, बार-बार संभलना पड़ा हाथों से

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios