Asianet News HindiAsianet News Hindi

नाराज गर्लफ्रेंड फोन पर नहीं कर रही थी बात, प्रेमी ने पेट्रोल डालकर लगा दी आग, खुद भी झुलसा

बस्तर में एक सिरफिरे आशिक प्रेमिका द्वारा बात नहीं करने से इतना नाराज हुआ कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी और खुद भी आग में झुलस गया। दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Girlfriend was not talking on the phone in anger, lover poured petrol and set her on fire uja
Author
First Published Nov 23, 2022, 11:16 AM IST

बस्तर(Chhattisgarh).  एकतरफा प्यार या प्यार में तकरार की घटनाएं आम हैं। प्रेमी युगल की आपस में नाराजगी भी कोई अचंभित करने वाली बात नहीं। लेकिन जब ऐसी ही नाराजगी हैवानियत पर उतर जाए तो फिर ऐसे प्यार को क्या कहा जाए। बस्तर में भी एक ऐसे ही सिरफिरे आशिक का मामला सामने आया है। युवक प्रेमिका द्वारा बात नहीं करने से इतना नाराज हुआ कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी और खुद भी आग में झुलस गया। दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक मामला छत्तीसगढ़ के बस्तर थाना क्षेत्र का है। यहां के केशलूर गांव की रहने वाली युवती धरमपुरा के आदिवासी हॉस्टल में रहकर बीए फर्स्ट ईयर की पढ़ाई कर रही है । कुछ समय पहले तक उसके साथ बस्तर इलाके के हे इक गांव का युवक पढ़ता था। कुछ दिनों पहले ही दोनों में बातचीत शुरू हुई थी। कुछ दिनों तक बातचीत करने के बाद युवती ने अपने परिवार के डर से युवक से बात करना बंद कर दिया। इस बात से युवक काफी नाराज था। इसको लेकर उसने प्रेमिका को आग के हवाले कर दिया और खुद भी झुलस गया। दोनों को गंभीर हालत में जगदलपुर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

जंगल में ले जाकर प्रेमिका को किया आग के हवाले 
अस्पताल में गंभीर रूप से भर्ती युवती ने बताया कि बातचीत बंद होने के बाद युवक उसे परेशान करने लगा। मंगलवार शाम युवक अपने दोस्त की मोटर साइकिल लेकर युवती से उसके हॉस्टल में मिलने पहुंचा और  युवती को हॉस्टल से बाहर बुलाकर अपने साथ बाइक पर बैठाकर अपने गांव बस्तर के एक जंगल में ले गया। जहां दोनों के बीच  बातचीत के दौरान विवाद शुरू हो गया। इसके बाद युवक ने गाड़ी में पेट्रोल खत्म होने की बात कहते हुए अपने दोस्त को फोन करके उससे पेट्रोल मंगवाया। पेट्रोल आने के आड़ उसने युवती के ऊपर पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी। आग ललने के बाद उसे बचाने में वह खुद भी झुलस गया। 

गुस्से में लगाई आग, फिर दोस्तों को बुलाकर अस्पताल ले चलने को कहा 
घटना की जानकारी मिलते ही बस्तर पुलिस अस्पताल पहुंची और युवती का बयान दर्ज किया। इसके बाद दोनों घायलों के परिजन को मामले की जानकारी दी गई। पुलिस बयान दर्ज करने के बाद ही आगे की कार्यवाही करने की बात कह रही है। अस्पताल में भर्ती प्रेमी ने पुलिस को बताया कि खुद उसने युवती पर आग लगाकर उसे बुझाने की कोशिश की, जिससे वह खुद भी झुलस गया। उसी ने अपने दोस्त को फोन लगाकर इस घटना की जानकारी दी और अस्पताल ले चलने को कहा। उसके दोस्त ने कुछ लोगों की मदद से उन्हें अस्पताल पहुंचाया।

इसे भी पढ़ें...

पार्टनर ने लड़की को दी खतरनाक मौत: 4 दिन तक कार में रखी लाश, बदबू छिपाने के लिए सुबह-शाम छिड़कता परफ्यूम

कांकेर में नक्सलियों का तांडव, चार मोबाइल टावरों और वाहनों को जलाया, बोले- साथियों की मौत का बदला लेंगे

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios