Asianet News Hindi

मर्डर के बाद कपड़े बदलकर घटनास्थल पर तमाशा देखने पहुंच गया हत्यारा

छत्तीसगढ़ के मुंगेल में तीन लोगों ने की थी गल्ला व्यापारी की हत्या। घर के बाहर बैठकर नशा करने से रोकता था बुजुर्ग। आंख में मिर्ची पाउडर डालकर चाकू घोंपे थे।
 

Killing of grain trader In mungel of Chhattisgarh
Author
Mungeli, First Published Jul 11, 2019, 4:01 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंगेल(छत्तीसगढ़)। सिटी कोतवाली क्षेत्र में बुधवार तड़के हुई गल्ला व्यापारी धींगड़मल जैन की हत्या का खुलासा हो गया है। तीन आरोपियों ने बुजुर्ग को इसलिए मार दिया था, क्योंकि वो अपने घर के बाहर इन्हें नशा करने से रोकता था। हत्या का एक आरोपी गिरफ्तार हो चुका है, हालांकि दो अभी फरार हैं। एक आरोपी का घटना स्थल मोबाइल छूट गया था। पुलिस ने CCTV फुटेज खंगाले तो सारा मामला सामने आ गया। हैरानी की बात यह है कि एक आरोपी हत्या के बाद कपड़े बदलकर घटनास्थल पर पुलिस की कार्रवाई देखने पहुंच गया था। 

मृतक सिटी कोतवाली से कुछ दूर पड़ाव चौक के पास पत्नी के साथ रहते थे। बुजुर्ग अपने घर से ही एक दुकान चलाते थे। 57 वर्षीय धीगड़मल जैन ने आरोपी रघुवीर निषाद, पप्पू चौहान और कुबेर सारथी को अपने घर के सामने बैठकर नशा करने से रोका था। आरोपी इसी बात से गुस्से में थे।

ऐेसे दिया मर्डर को अंजाम
बुधवार सुबह 5 बजे बुजुर्ग की आंखों में मिर्च डालने के बाद चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी। आरोपियों ने वारदात को जैन की पत्नी के सामने ही अंजाम दिया था। पुलिस ने एक आरोपी रघुवीर निषाद को गिरफ्तार कर लिया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios